Tuesday, November 29, 2022
Homeराजस्थानभरतपुर: तेज बाइक चलाने पर बवाल, 2 की मौत, गांव में पुलिस...

भरतपुर: तेज बाइक चलाने पर बवाल, 2 की मौत, गांव में पुलिस बल तैनात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, भरतपुर:

भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाके के बाबैन गांव में एक झगड़े में एक व्यक्ति ने दूसरे को गोली मार दी जैसे ही हमलावर भाग पाता गांववालों ने हमलावर को पकड़ कर ईंट पत्थर और लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। जैसे ही हमलावर की मां अपने बेटे को बचाने आई तो ग्रामीणों ने उसके भी पैर काट दिए।

जाने क्या है पूरा मामला

दरअसल आज गांव में अमर सिंह की बेटी की शादी थी। गांव में कार्यक्रम चल रहा था। तभी वहां गांव का ही सुनील नाम का युवक तेजी से बाइक लेकर जा रहा था। जिसे अमर सिंह के परिजनों ने रोक लिया और उससे बाइक धीरे चलाने को कहा इस दौरान सुनील और अमर सिंह के परिजनों के बीच बहस हो गई और अमर सिंह के परिजनों ने सुनील की पिटाई कर दी।

घटना के बाद सुनील घर पहुंचा और उसने अपने पिता ब्रजेन्द्र को सारी घटना के बारे में बताया। बेटे की पिटाई का पता लगते ही ब्रजेन्द्र गुस्से में हथियार लेकर अमर सिंह के घर पहुंचा। ब्रजेन्द्र ने जाते ही अमर सिंह के परिजन सुरेश को गोली मार दी। जिससे सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। इतने में ही आसपास के लोगों ने ब्रजेन्द्र को पकड़ लिया और ईंट, पत्थर और लाठी डंडों से उसकी पिटाई कर डाली। ग्रामीणों ने ब्रजेन्द्र को इतना मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बचाने आई माँ के भी काट डाले पैर

ब्रजेन्द्र की मां उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीणों के सिर पर खून सवार था उन्होंने ब्रजेन्द्र की मां केला देवी के पैर काट डाले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की तमाम गाड़ियां मौके पर पहुंची और पुलिस के आला अधिकारी गांव में पहुंचे इसके बाद घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

जहां पर उनका इलाज जारी है। दो मृतको में से एक मृतक व्यक्ति का शव कुम्हेर के अस्पताल में रखा हुआ है। जबकि दूसरे का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस चिंतन शिविर: राहुल गांधी ट्रेन से तो प्रियंका प्लेन से पहुंची उदयपुर

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular