Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानजोधपुर में जनसुनवाई के दौरान सीएम गहलोत की तबीयत बिगड़ी, गर्मी से...

जोधपुर में जनसुनवाई के दौरान सीएम गहलोत की तबीयत बिगड़ी, गर्मी से आने लगे चक्कर, मेडिकल टीम ने की जांच

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jodhpur News: सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) तीन दिन से जोधपुर दौरे पर हैं। वहीं बुधवार को अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। जानकारी के अनुसार गर्मी ज्यादा होने के चलते उन्हें चक्कर आने लगे। जिसके बाद मेडिकल टीम को बुलाया गया। मेडिकल टीम ने सर्किट हाउस पहुंचकर सीएम की जांच की। हालांकि कुछ देर बाद सीएम पाली की एक पंचायत में हो रहे कार्यक्रम में पहुंचे। जहां सीएम ग्रामीण ओलिंपिक के कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

जनसुवाई के दौरान आये चक्कर

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह जोधपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई के दौरान सीएम को चक्कर आने से उनकी तबियत बिगड़ गयी। इसके बाद मौके पर मेडिकल टीम को बुलाया गया। मेडिकल कॉलेज की टीम ने सर्किट हाउस पहुंच कर सीएम की जांच की। वहीं इसके बाद जनसुनवाई को भी रोकना पड़ा। इस जनसुवानी में करीब 600 से लोग शिकायत लेकर आए हुए थे।

व्यस्त शेड्यूल के चलते नहीं मिला रेस्ट

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री गहलोत लगातार तीन दिन से जोधपुर के दौरे पर हैं। इस दौरे पर व्यस्त शेड्यूल के चले वे रेस्ट नहीं कर पाए। वहीं जनसुवाई में 2 घंटे धूप और गर्मी के चलते उनकी तबियत बिगड़ गई। गौतलब है कि कोरोना इंफेक्शन होने के बाद मुख्यमंत्री को हार्ट की प्रॉब्लम हुई थी और स्टेंट डाला गया था। वहीं कार्डियक समस्या आने के बाद सीएम गहलोत ने कहा था कि कोविड होने से पहले मुझे कार्डियक संबंधी कोई भी समस्या नहीं थी।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में धीमा पड़ा बारिश का दौर, आज इन जिलों में हो सकती है हल्की बरसात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular