Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानहिंदुओं की बात करते हो तो छुआछूत मिटाओ, दलितों की थाली में...

हिंदुओं की बात करते हो तो छुआछूत मिटाओ, दलितों की थाली में खाना खाओ : सीएम गहलोत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News: राजस्थान में हाल ही में हुई एक दलित छात्र की मौत का मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। वहीं इस मामले पर राजनीति कर रहे लोगों पर सीएम गहलोत ने जमकर निशाना साधा। वहीं इसके साथ ही सीएम गहलोत ने भाजपा और आरएसएस को नसीहत देते हुए कहा कि यदि भाजपा और आरएसएस हिन्दुओं की बात करते हैं तो धलितों की थाली में खाना खाएं। सभी हिन्दुओं की बात करें। ये छुआछूत मिटाएं। ओबीसी, एससी और एसटी भेदभाव खत्म करें। सब हिंदुओं को एक समान करें।

सभी हिन्दुओं को करें एक समान

मुख्यमंत्री ने भाजपा और आरएसएस को घेरते हुए कहा कि ये लोग हिंदूओं के नाम पर वोट लेते हैं। और चुनाव में जीत हासिल कर लेते हैं। अगर सच में हिंदुओं की बात करना चाहते हैं तो छुआछूत को मिटायें। सभी हिन्दुओं को एक समान करें। तभी पता चलेगा इनकी नियत हिन्दुओं को लेकर कितनी सही है। नहीं तो बस गौमाता की बात कर के हिंदुओं की बात करके चुनाव जीत रहे हो। उन्होंने कहा दुनिया का इतिहास रहा है जहां धार्मिक रूप से राजनीति हुई वहां फिर हिटलरशाही ही होती है।

पाकिस्तान धर्म के नाम पर बना बर्बाद हो गया, हिंदू राष्ट्र बना तो क्या होगा

अशोक गहलोत ने हिन्दू राष्ट्र बनाने वालों पर भी जमकर निशाना साधा और कहा ये जो हिंदुत्व के नाम पर राजनीति करते हैं। इनसे एक बात पूछना चाहूंगा कि पाकिस्तान धर्म के नाम पर बना तो बर्बाद हो गया। उसके दो टुकड़े हो गए। तुम हिंदू राष्ट्र की बात करते हो, आपका हिंदू राष्ट्र बन गया, तो क्या होगा?

ये भी पढ़ें : सीएम गहलोत ने साधा बीजेपी पर निशाना, बोले-आलू प्याज के दामों से नहीं बदली हैं सरकारें

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular