Friday, October 7, 2022
Homeराजस्थानसीएम गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-बीजेपी घबराकर फैला रही है...

सीएम गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-बीजेपी घबराकर फैला रही है अफवाहें

इंडिया न्यूज, Rajasthan News: राजस्थान के जालौर में एक अध्यापक द्वारा कथित तौर पर की गई पीटाई के बाद एक दलित छात्र की मौत हो गई थी। वहीं सीएम अशोक गहलोत ने इसी मामले में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जालौर में शिक्षक द्वारा दलित छात्र की पिटाई से हुई मौत के मामले में लोगों को भड़काया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक लोग वहां आ रहे हैं। और बाते फैला रहे हैं। लेकिन पहले सच्चाई तो सामने आने दो। आप कहते हो तो हम केस को सीबीआई को दे देते हैं। हमारे क्या लगता है। लेकिन किसी को भी बिना मतलब राजस्थान को बदनाम करने का हक नहीं है।

घबराकर लोगों को भड़का रही है भाजपा

सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी घबराकर लोगों को भड़का रही है। वह हमारी स्किमों से घबरा गई है। आप अलवर घटना की ही बात कर लें। जब लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ ही नहीं। लेकिन उस घटना को लेकर क्या-क्या बाते की गई। उससे बेचारी के घरवालों पर क्या बीती होगी। वह लड़की विमंदित थी। पहले यह कहा गया कि रेप हुआ है। लेकिन बाद में मालूम पड़ा कि एक्सीडेंट हुआ। विपक्ष को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। लेकिन उसमें सच्चाई भी तो होनी चाहिए। हम चाहते हैं कि विपक्ष अपनी जिम्मेदारी निभाए और हम अपनी।

आज लोकतंत्र खतरे में है

सीएम गहलोत ने कहा कि आज संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं। लोकतंत्र खतरे में हैं। आज देश में राज कौन कर रहा है? ईडी कर रही है, सीबीआई कर रही है, जब भी चुनाव आते हैं तो लोगों के घरों में घुस जाती है। देश के हालात खराब हैं। राजस्थान के नेताओं को दिल्ली एक डेलिगेशन लेकर जाना चाहिए और केंद्र को बताना चाहिए कि जनता का उनके ऊपर विश्वास कम होता जा रहा है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में फिर एक्टिव होगा मानसून, 9 सितंबर से प्रदेश में भारी बारिश की संभावना

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular