Thursday, October 6, 2022
Homeराजस्थानसीएम गहलोत ने की भरत सिंह से मुलाकात, राहुल गांधी ने कुछ...

सीएम गहलोत ने की भरत सिंह से मुलाकात, राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले वीडियो साझा किया था बच्चे का वीडियो

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक लड़के की कुछ दिन पहले वीडियो शेयर कर राजस्थान के मुख्ममंत्री अशोक गहलोत से लड़के की प्रतिभा को देखते हुए उसकी मदद करने की मांग की थी। वहीं सीएम गहलोत ने भी उस लड़के की मदद करने की बात कही थ। वहीं सीएम ने राजसमंद जिले के गांव मोजावतों का गुड़ा निवासी के भरत सिंह से मुलाकात की।

वहीं इसके साथ ही उनके परिजनों से भी मिले। यह मुलाकात मुख्यमंत्री निवास पर हुई। इस मौके पर राजस्थान क्रिकेट एकेडमी (आरसीए) के अध्यक्ष वैभव गहलोत, गेंदबाज के पिता कालू सिंह, मामा गणेश कड़ेचा और पीटीआई लक्ष्मण गुर्जर उपस्थित रहे। वहीं इससे पहले आरसीए के मुख्य संरक्षक डॉ. सी.पी. जोशी व आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने भी बच्चे का प्रोत्साहन किया था।

सीएम गहलोत ने किया है ट्वीट

सीएम गहलोत ने टवीट करते हुए लिखा कि गांव मोजावतों का गुड़ा (राजसमंद) निवासी प्रतिभाशाली युवा तेज गेंदबाज भरत सिंह खरवड़ के वीडियो को श्री राहुल गाँधी ने प्रोत्साहित करते हुए उसका सपना साकार करने में मदद का ट्वीट किया था। आज मुख्यमंत्री निवास पर भरत को बुलाया एवं उसका उत्साहवर्धन किया।

राहुल गाँधी ने किया था बच्चे का वीडियो शेयर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के एक लड़के का बॉलिंग प्रैक्टिस करते वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। राहुल गाँधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हमारे देश के कोने-कोने में अद्भुत प्रतिभा छिपी हुई है, जिसे पहचानना और बढ़ावा देना हमारा कर्तव्य है।

अशोक गहलोत जी से मेरा निवेदन है, इस बच्चे का सपना साकार करने के लिए कृपया उसकी सहायता करें। जानकरी के अनुसार वीडियो में प्रैक्टिस करता हुआ लड़का राजसमंद जिले के चारभुजा ब्लॉक के माजावतों का गुड़ा गांव का है। वह मछली पकड़ने वाला जाल लगाकर प्रैक्टिस करता है।

ये भी पढ़ें : क्या सीएम गहलोत के ओएसडी देवाराम सैनी दिला पाएंगे बुजुर्ग को न्याय, डेढ़ साल से भटक रहा सीनियर सिटीजन

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular