Sunday, November 27, 2022
Homeराजस्थानदिव्या मदेरणा के लगातार हमलों से कांग्रेस में एकजुटता के दावों खोखले...

दिव्या मदेरणा के लगातार हमलों से कांग्रेस में एकजुटता के दावों खोखले नज़र आये, दिव्या मदेरणा ने दोनों मंत्रियों के बहाने इशारों ही इशारों में सीएम गहलोत पर साधा निशाना

- Advertisement -

(जयपुर): राजस्थान में कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा गहलोत कैंप के मंत्रियों को लगातार निशाने पर ले रही है। दिव्या मदेरणा ने मंत्री धारीवाल और महेश जोशी पर फिर एक बार निशाना साधा हुए कहा कि दोनों मंत्रियों ने कांग्रेस प्रभारी अजय माकन पर झूठे और निराधार आरोप लगाए। दिव्या मदेरणा ने दोनों मंत्रियों के बहाने इशारों में सीएम गहलोत को निशाने पर लिया है।

कांग्रेस में एकजुटता के दावों की खुली पोल

अपको बता दें, कि 25 सितबंर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार करने पर दिव्या मदेरणा ने गहलोत कैंप को जिम्मेदार ठहराया था। दिव्या मदेरणा के लगातार हमलों से कांग्रेस में एकजुटता के दावों की पोल खुल गई है।

सियासी खींचतान के बाद कांग्रेस आलाकमान ने पार्टी के सभी विधायकों और पदाधिकारियों की बेवजह की बयानबाजी पर रोक लगा दी थी, लेकिन दिव्या मदेरणा लगातार बयान देकर गहलोत कैंप पर निशाना साध रही है। इससे कांग्रेस में एकजुटता का दावा फेल होता दिखाई दे रहा है।

गहलोत कैंप पर हमला लेकिन पायलट कैंप शांत

राजस्थान में 2023 के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर चुनाव में बीजीपी और आरएसएस को शिकस्त देने का आह्वान किया है। लेकिन राजस्थान कांग्रेस में सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, राहत की बात यह है कि पायलट कैंप शांत है।

गहलोत कैंप पर हमला नहीं कर रहा है। जबकि गहलोत कैंप के विधायक बयानाबाजी करने से नहीं चूकते हैं। कांग्रेस में भले ही विवाद शांत होता दिखाई दे रहा हो, लेकिन अंदरुनी तौर पर खींचतान जारी है।

दिव्या ने धरना देकर प्रशासन को था झुकाया

सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर की विधानसभा ओसिया से विधायक दिव्या मदेरणा सोशल मीडिया के माध्यम से गहलोत कैंप पर निशाना साध रहीं है। दिव्या मदेरणा ने अस्पतालों में प्राइवेट अस्पतालों की लूट पर धरना देकर प्रशासन को झुकाया था।

Ashok Gehlot Statement

हाल ही में प्राइवेट अस्पतालों की लूट पर सीएम अशोक गहलोत ने जमकर लताड़ लगाई थी। लेकिन दिव्या मदेरणा के समर्थकों का कहना है कि लताड़ लगाने से कुछ नहीं होता। अब तक प्राइवेट अस्पतालों पर सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है। सीएम गहलोत का लताड़ लगाने का दावा खोखला है। बता दें दिव्या मदेरणा ने हाल ही में एक पीड़ित परिवार को लूटने से बचाया था।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular