Monday, June 5, 2023
Homeराजस्थानराजस्थान में दलित लड़की के साथ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान में दलित लड़की के साथ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान के झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया है। बता दें कि घटना गत की बताई जा रही, जिसमे शुरुआती तौर पर पुलिस ने छेड़खानी व मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था, लेकिन पीड़िता के मजिस्ट्रेट समक्ष हुए 164 के बयान के बाद घटना के दौरान तीन आरोपियों द्वारा गैंग रेप की बात सामने आई। ऐसे में पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात मानते हुए धारा 376 बी और डी भी जोड़ी है।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को डिटेन कर लिया था जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है वहीं दो नाबालिगों को विरुद्ध कर बाल सुधार गृह भेजा गया है। इस बीच पनवाड़ थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि बीते रविवार को परिजनों ने बच्ची के साथ थाने पहुंचकर दो नाबालिग सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था। वहीं आरोपी विशेष समुदाय के होने के चलते पुलिस ने भी मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए बच्ची का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू की थी।

पीड़िता के परिवार ने की फांसी की मांग

पीड़िता ने उसके साथ तीन आरोपियों के द्वारा बारी बारी से रेर करने की बात कहीं है। इसके आधार पर मामले में गैंगरेप की धाराओं को जोड़कर अनुसंधान किया जा रहा। बता दें कि मामले में पुलिस ने एक आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर उसे जेल भेज दिया है वहीं दो नाबालिगों को निरुद्ध किया गया है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। घटना के बाद से ही इलाके के लोगों में भारी आक्रोश था और पीड़ित परिवार को न्याय की मांग करते हुए सर्व हिंदु समाज ने दहीखेड़ा कस्बा भी बंद रखा था। दलित समाज ने आरोपी पक्ष पर पीड़ित परिवार को धमकाने का भी आरोप लगाया था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular