Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानबाड़मेर में बुजुर्ग पर जानलेवा हमला करते हुए बदमाशों ने नाक और...

बाड़मेर में बुजुर्ग पर जानलेवा हमला करते हुए बदमाशों ने नाक और कान काटे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में कुछ लोगों ने एक 55 वर्षीय व्यक्ति पर हमला करते हुए उसके नाक और दोनों कान काट दिए। पुलिस के अनुसार बाड़मेर जिले के सेड़वा थाना क्षेत्र के सोनड़ी गांव में सुखराम विश्नोई को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे इलाज के लिए जोधपुर रेफर कर दिया गया।

बेटी के ससुराल वालों ने किया हमला

घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। जब विश्नोई घर लौट रहा था। इस दौरान उसपर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि उसकी बेटी के पूर्व ससुराल वालों ने उसकी पिटाई की और उसके नाक और कान काट दिए। सेडवा पुलिस स्टेशन में तैनात एएसआई अचलाराम ने कहा कि हमले में उनका पैर भी टूट गया था।

बेटी की दूसरी जगह करवा दी थी शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित ने अपनी बेटी का विवाह ओगाला गांव में करवाया था लेकिन बेटी की ससुराल में पति से नहीं बनी। दोनों में झगड़े होते थे। ऐसे में बेटी अपने मायके में रहने लगी और ससुराल नहीं जाना चाहती थी। जिसके चलते पिता सुखराम ने अपनी पुत्री का विवाह दूसरी जगह मोखावा गांव में करवा दिया।

जिसके बाद बेटी के ससुराल वालों ने सुखराम पर जानलेवा हमला कर दिया। यह भी माना जा रहा है कि ससुराल वालों ने अपमान का बदला लेने के लिए उस पर हमला किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : भारत को बांटने के लिए मशहूर है गांधी परिवार: राज्यवर्धन राठौर

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular