Thursday, October 6, 2022
Homeराजस्थानआप की राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू, अगले महीने दौरा...

आप की राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू, अगले महीने दौरा करेंगे अरविंद केजरीवाल

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News: राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। सभी पार्टियों ने चुनावों को लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। विधानसभा चुनावों को देखते हुए। हर पार्टी के वरिष्ठ नेता राजस्थान का दौर भी करने लगे हैं। वहीं अभी इस बीच अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) भी अगले महीने राजस्‍थान के दो दिवसीय दौरे पर आ सकते हैं।

मेक इंडिया नम्बर वन’ मिशन के दूसरे चरण की करेंगे शुरुआत

अपने इस दौरे के दौरान सीएम केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) राजस्थान से ही आम आदमी पार्टी के ‘मेक इंडिया नम्बर वन’ मिशन के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे। AAP के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा के अनुसार अगले महीने 7 एवं 8 अक्टूबर को दिल्ली के सीएम केजरीवाल राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे जयपुर में रहेंगे। वहीं इस दौरे पर राजस्थान से ही वे 7 अक्टूबर को जयपुर में ‘मेक इंडिया नम्बर वन’ मिशन के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे।

राज्य में है अराजकता का माहौल- विनय मिश्रा

वहीं आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि इस दौरे के अपने दूसरे और आखिर दिन केजरीवाल युवाओं से सीधा संवाद करेंगे। उस दिन पत्रकार वार्ता भी करेंगे। इस दिन यानि आठ अक्टूबर को उनकी विद्याधर नगर स्टेडियम में रैली भी होगी। वहीं मिश्रा ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में अराजकता का माहौल है। कानून व्यवस्था चरमरा गई है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 192 नए मामले

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular