Sunday, January 29, 2023
Homeराजस्थानतकनीकी खराबी के चलते सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग, धोलीपाल गावं...

तकनीकी खराबी के चलते सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग, धोलीपाल गावं में खेत में उतरना पड़ा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, कुलदीप शर्मा (Hanumangarh News): तकनीकी खराबी आने के चलते सेना के हेलीकॉप्टर की गांव धोलीपाल और किकरवाली के बीच खेत में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। हेलीकॉप्टर में पायलट सहित सेना के आठ-नौ जवान सवार थे। उधर, अचानक खेत में उतरा हेलीकॉप्टर आसपास के लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया। कुछ ही देर में पास के खेतों में काम कर रहे लोगों के अलावा आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। युवाओं में सेना के हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने व वीडियो बनाने की होड़ लग गई।

हेलीकॉप्टर में पायलट सहित सवार थे आठ-नौ जवान

सूचना मिलने पर सदर, संगरिया और सादुलशहर थानों की पुलिस के अलावा गांव के जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार सूरतगढ़ से सेना के हेलीकॉप्टर ने मंगलवार सुबह उड़ान भरी। हेलीकॉप्टर में पायलट सहित सेना के आठ-नौ जवान सवार थे। हनुमानगढ़ क्षेत्र में पहुंचने पर अचानक हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। इस पर पायलट ने हेलीकॉप्टर की गांव धोलीपाल और किकरवाली के बीच स्थित चक 9 एमएमके में ददार सिंह की ढाणी के पास नरमा के खेत में एमरजेंसी लैंडिंग करवाई।

हेलीकॉप्टर क्रैश होने की अफवाह के सुनते ही खेतों की तरफ दौड़े ग्रामीण

लैंडिंग के बाद सेना के जवानों ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी तथा हेलीकॉप्टर में आई खराबी को दूर करने का प्रयास किया। इस मौके पर सरपंच पति अयूब खान सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच सेना के जवानों से जानकारी ली। इससे पहले गांव के नजदीक खेत में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश होकर गिरने की अफवाह के चलते ग्रामीण खेतों की तरफ दौड़े। मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग हुई है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 425 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular