Sunday, November 27, 2022
Homeराजस्थानFire in Oil Factory शाहपुरा में तेल फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों...

Fire in Oil Factory शाहपुरा में तेल फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का नुकसान

- Advertisement -

रमेश पेसवानी, शाहपुरा (भीलवाड़ा):

Fire in Oil Factory : भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे में कलिजंरीगेट के बाहर स्थित तेल फैक्ट्री व गोदाम में मंगलवार को अलसुबह करीब 5 बजे अचानक आग लग गई। आग की लपटे कस्बे में एक किलोमीटर की दूरी से देखी जा सकती थी। इससे लोगों में हड़कंप मच गया। तीन दमकलोें की गाड़ियों से आग पर काबू पाया जा रहा है।

प्रांरभिक जानकारी के अनुसार आग से लगभग 60 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान माना जा रहा है। कलिजंरीगेट के बाहर मुकेश कुमार लढ़ा की तेल फैक्ट्री व गोदाम आबादी क्षेत्र में स्थित है। इसमें अचानक लगी आग से निकली लपटों को देखकर लोग जमा हुए। पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी दमकल गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे। बाद में आगूंचा माईंस व भीलवाड़ा से भी दो दमकल की गाडियां मौक पर पहुंची। (Fire in Oil Factory)

कल करवाया गया था यहां तेल का टेंकर खाली (Fire in Oil Factory)

तीन दमकलों व आधा दर्जन पानी के टेंकर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। गोदाम का दरवाजा बंद होने के कारण जेसीबी मशीन से एक तरफ की दीवार को भी तोड़ा गया है। मौके पर तहसीलदार नारायणलाल जीनगर, थाना प्रभारी घनश्यामसिंह देवड़ा, डिप्टी नारायण सिंह सहित पालिका के पार्षद गण आग को काबू पाने में पालिका की टीम की मदद कर रहे है।

बताया गया है कि सोमवार को ही एक तेल का बड़ा कंटेनर यहां पर खाली कराया गया था। जिसकी ही लागत 50 लाख रुपए की बताई गई है। इस गोदाम के आबादी क्षेत्र में होने के कारण आस पास के लोगों में दहशत व्याप्त हो रही है। (Fire in Oil Factory)

Also Read : Rajasthan Scholarship 2022 : 15 मार्च तक हुई राजस्थान पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप की आवेदन तिथि

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular