Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानराजस्थान के पाली में सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, 25 से...

राजस्थान के पाली में सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, 25 से अधिक घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Pali News:  राजस्थान के पाली जिले में शुक्रवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 25 से अधिक घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक घटना पाली जिले के सुमेरपुर इलाके में उस वक्त हुई जब एक ट्रैक्टर-ट्राली और एक ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और कई एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित ट्रैक्टर ट्रॉली में जैसलमेर जिले के रामदेवरा मंदिर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

गुजरात के बनासकांटा जिले है सभी

जानकारी के अनुसार ट्रेक्टर- ट्राली में सवार सभी गुजरात के बनासकांटा जिले के हैं। इनमें से अधिकतर कुकड़ी गांव के बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिले ही सिरोही कलेक्टर डॉ. भंवर लाल व एसपी ममता गुप्ता भी मौके पर पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं

उप राष्ट्रपति ने भी हादसे पर जताया शोक

उपराष्ट्रपति ने ट्वीट किया, राजस्थान के पाली में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में सामने आए 502 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular