Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानजोधपुर में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालत, पानी में तैरती दिखी...

जोधपुर में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालत, पानी में तैरती दिखी कारें

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jodhpur News: राजस्थान में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। ऐसे में प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालत बन गए हैं। वहीं जोधपुर में तो कारें पानी में बहती दिखी। शहर भर में अलग-अलग जगहों पर सड़कों पर पानी बहने लगा है। वहीं इस मौजूदा स्थिति को देखते हुए जोधपुर जिला कलेक्टर ने मंगलवार को स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया।

भारी बारिश से पांच की मौत

वहीं जोधपुर में भारी बारिश के चलते चार बच्चों समेत पांच लोगों के मौत हो गयी। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बताया कि जोधपुर में भारी बारिश के कारण 4 बच्चों सहित 5 लोगों के परिवारों की मौत हो गई। इस पर संवेदना व्यक्त करते हुए बिड़ला ने ट्वीट कर लिखा कि जोधपुर (राजस्थान) में भारी बारिश के कारण चार बच्चों समेत पांच लोगों की मौत बेहद दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।

जोधपुर में रिकॉर्ड बारिश से तबाही

राजस्थान में इस मानसून सीजन में अब तक 55% से ज्यादा बारिश हो चुकी है। वहीं अब यह भारी बारिश लोगों के लिए मुसीबत का कारण बनती जा रही है। इस बारिश से घरों से लेकर बस स्टैंड तक पानी भर गया। रेलवे स्टेशन में पानी भर गया। सड़कों पर नदियों की तरह पानी बहने लगा। जोधपुर में मंगलवार शाम तक यहां 180MM तक बरसात दर्ज की जा चुकी थी। इस भारी बारिश से ट्रेन और बसों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। वही एक मकान पर बिजली गिरने से उसकी दीवार ढह गई।

ये भी पढ़ें : जयपुर एयरपोर्ट पर 1 किलो सोना जब्त, बाजार में कीमत करीब 52 लाख रूपये

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular