Sunday, November 27, 2022
Homeराजस्थानराजस्थान के बाड़मेर में सरकारी स्कूल शिक्षक ने दलित लड़के को पीटा,...

राजस्थान के बाड़मेर में सरकारी स्कूल शिक्षक ने दलित लड़के को पीटा, बच्चा अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Barmer News:  राजस्थान से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार बाड़मेर में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा सातवीं कक्षा के छात्र की पिटाई की गई। वहीं राजस्थान में इससे पहले भी ऐसी ही एक घंटा सामने आ चुकी है। यहाँ राजस्थान के सुराणा गांव में नौ साल के एक दलित लड़के की एक शिक्षक द्वारा कथित तौर पर पिटाई कर दी गयी थी। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी।

परीक्षा में प्रश्न पूरा नहीं करने पर पीटा

बाड़मेर के दलित लड़के को एक परीक्षा में समय पर प्रश्न पूरा नहीं करने के लिए शिक्षक द्वारा कथित तौर पर पीटा गया था। बाद में तबीयत बिगड़ने पर लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार सातवीं कक्षा के एक छात्र को उसके माता-पिता द्वारा शिक्षक द्वारा पिटाई के बाद बाड़मेर में आपातकालीन वार्ड में लाया गया। बच्चा अब स्थिर है। वहीं शिक्षक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

परिवार का आरोप शिक्षक ने छात्र को फर्श पर धकेला

परिजनों के मुताबिक बुधवार को दोनों भाइयों को स्कूल भेजा गया जहां टेस्ट चल रहे थे। छात्र के सवालों का जवाब नहीं दे पाने पर शिक्षक ‘अशोक माली’ ने बच्चे की पिटाई कर दी, जबकि उसके भाई ने दूसरे टीचर घटना के बारे में सूचित किया। परिवार ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने छात्र को फर्श पर धकेल दिया जिसके बाद उसे बेहोशी की हालत में सिर में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, जाने कैसे देखें परिणाम

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular