Friday, October 7, 2022
Homeराजस्थानविकास की राह प्रशस्त करने के लिए अधिकारी संकल्पबद्ध होकर करें कार्य:...

विकास की राह प्रशस्त करने के लिए अधिकारी संकल्पबद्ध होकर करें कार्य: राज्यपाल कलराज मिश्र

इंडिया न्यूज़, Bikaner News: राज्यपाल कलराज मिश्र ने दौरे के दूसरे दिन जिला प्रशासन के अधिकारियो के साथ समग्र शिक्षा अभियान, प्रधानमंत्री आवास योजना, ग्रामीण क्षेत्रों में शहरी सुविधाओं के विकास के लिए क्रियान्वित श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूर्बन योजना, स्वच्छ भारत मिशन, नियमित टीकाकरण आदि की समीक्षा करते हुए बिन्दुवार इन योजनाओ की उपलब्धियां और किए गए कार्यों के बारे में जानकारी ली। साथ ही अधिकारीयों को जिले की प्रगति के लिए कार्य करने के लिए प्रोत्साहित भी किया।

जिले की प्रगति और विकास के लिए कार्य करें अधिकारी

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि बीकानेर जिले की प्रगति और विकास की राह प्रशस्त करने के लिए अधिकारी संकल्पबद्ध होकर कार्य करें। वे जन हित से जुड़ी विकास और जन कल्याण योजनाओं के क्रियान्वयन को गंभीरता से लेते हुए अपने उत्तर दायित्व का निर्वहन करें जिले के विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना भी की। सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए तथा इनसे जुड़े लम्बित प्रकरणों का निस्तारण त्वरित किए जाने के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए।

ये सभी रहे मौजूद

जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने इससे पहले विभिन्न क्रियान्वित योजनाओं का विस्तार से प्रस्तुतिकरण दिया। सम्भागीय आयुक्त श्री नीरज के. पवन ने राज्यपाल मिश्र का आभार जताया। बैठक में राज्यपाल के प्रमुख सचिव श्री सुबीर कुमार, प्रमुख विशेष अधिकारी श्री गोविंद राम जयसवाल एवं जिले के प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : क्या सीएम गहलोत के ओएसडी देवाराम सैनी दिला पाएंगे बुजुर्ग को न्याय, डेढ़ साल से भटक रहा सीनियर सिटीजन

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular