Sunday, November 27, 2022
Homeराजस्थानभरतपुर में लड़कियों से छेड़खानी करने के आरोप में सरकारी स्कूल का...

भरतपुर में लड़कियों से छेड़खानी करने के आरोप में सरकारी स्कूल का शिक्षक निलंबित

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bharatpur News:  राजस्थान के भरतपुर में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को स्कूल परिसर में लड़कियों से छेड़छाड़ करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि ग्रामीणों ने शिकायत की है कि एक वरिष्ठ शिक्षक इकबाल खान छोटी लड़कियों से छेड़छाड़ करता था। इसके अलावा स्कूल प्रबंधन समिति के एक सदस्य के खिलाफ भी शिकायत है। अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपियों को निलंबित कर दिया गया है।

ग्रामीणों ने की सड़क जाम

शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और इलाके में बैरिकेडिंग कर दी। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल उपमंडल मजिस्ट्रेट कपिल शर्मा ने कहा कि एसएमसी को भी संज्ञान में लेने का निर्देश दिया गया है और दोनों के अनुसार आगे की जांच की जाएगी। हालांकि स्कूल के प्राचार्य ने प्राथमिकी दर्ज करने से परहेज किया। स्कूल के प्रिंसिपल मदन मीणा ने कहा, “मुझे आज बताया गया है कि लड़कियों ने स्थिति की पुष्टि की है। हम देखेंगे कि शिकायत दर्ज की जानी है या नहीं।

लड़कियों ने की घटना की पुष्टि

जिला शिक्षा अधिकारी रघुनाथ खटीक ने कहा, “मैंने लड़कियों से बात की है। उन्होंने दुखद घटना की पुष्टि की। हम मामले की पूरी जांच करेंगे। मैंने उच्च अधिकारियों को भी इस बारे में सूचित कर दिया है। शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : तकनीकी खराबी के चलते सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग, धोलीपाल गावं में खेत में उतरना पड़ा

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular