Friday, October 7, 2022
Homeराजस्थानहनुमान बेनीवाल बोले- कांग्रेस-बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन जरूरी, आवैसी से...

हनुमान बेनीवाल बोले- कांग्रेस-बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन जरूरी, आवैसी से बात करने के दरवाजे खुले हैं

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News: राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर प्रदेश की हर छोटी-बड़ी पार्टी ने तैयारी कर दी है। वहीं इस बार नए दल भी अपनी किस्मत राजस्थान विधानसभा चुनाव में आजमाते नजर आ सकते हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों के बड़े नेता राजस्थान का दौरा करना भी शुरू कर चुके हैं।

हाल ही में बीजेपी के अमित शाह और AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी भी प्रदेश का दौरा कर चुके हैं। वहीं अलगे महीने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी राजस्थान के दौरे पर आ सकते हैं। वहीं इसी बीच आरएलपी प्रमुख और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से गठबंधन करने के संकेत देते हुए बीजेपी और कांग्रेस की मुश्किलों को बढ़ा दिया है।

ओवैसी से बातचीत के दरवाजे खुले हैं

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि हम किसी को भी मना नहीं करेंगे। सभी से बातचीत के दरवाजे खुले हैं। जब सही समय आएगा हम तब बात करेंगे। उन्होने कहा कि कांग्रेस-बीजेपी को हराने के लिए हम सभी सहयोगियों से बाद करेंगे। हमने 2018 के विधानसभा चुनाव में भी बसपा से बात की। लेकिन उनके जीते हुए 6 प्रत्‍याशी कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

कांग्रेस-बीजेपी से त्रस्त है जनता

बेनीवाल का कहना है कि जनता कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों से त्रस्त है। इन्हे हारने के लिए गठबंधन करना जरूरी है। यदि इन दोनों को हराना है तो गठबंधन बेहद जरूरी है। उन्होने कहा कि आने वाले चुनावों में इन्हे हराने के लिए किसी भी सहयोगी दल से गठबंधन करेंगे। उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है। जनता परेशान हो चुकी है। राज्य सरकार लंपी बीमारी को रोकने के कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

ये भी पढ़ें : वारदात की जगह पर लाए गए कन्हैयालाल के हत्यारे, NIA ने करीब 25 मिनट तक की पूछताछ

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular