Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानजालोर कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठे हनुमान बेनीवाल, बोले- मामले की...

जालोर कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठे हनुमान बेनीवाल, बोले- मामले की हो सीबीआई जांच

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jalore Dalit Student Death Case: राजस्थान के जालोर में हुई दलित छात्र की मौत के बाद लगातार नेताओं का पीड़ित परिवार से मिलने का सिलसिला जारी है। इसी बीच नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) भी शनिवार देर शाम पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। मृतक छात्र के परिजनो से मुलाकात के बाद वो रात को जालोर कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए। उनके साथ पार्टी के कुछ नेता भी धरने पर बैठ गए।

न्याय नहीं मिला तो करेंगे बड़ा आंदोलन

बताया जा रहा है कि हनुमान बेनीवाल रात को ही धरने पर बैठ गए थे। उनके साथ पार्टी के तीनों विधायक, सभी प्रधान, नगर पालिका अध्यक्ष, पदाधिकारी सहित पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर ही रहेंगे। यदि बच्चे को न्याय नहीं मिला तो बड़ा आंदोलन करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ने मामले की जाँच सीबीआई से करवाने की मांग भी की। वहीं पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए का मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग की।

पीड़ित परिवार से मिले सीएम

बेनीवाल ने कांग्रेस क़े साथ ही बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियां वोट बैंक की राजनीति करती हैं। वोट के लिए दोनों पार्टी के नेता उदयपुर पहुंच गए। सीएम गहलोत यहां भी पीड़ित परिवार से मिला चाहिए। यहां तो एक बच्चे की मौत हुई है।

जाने पूरा  मामला

राजस्थान के जालोर जिले के सुराणा गांव में एक नाबालिग लड़के को एक शिक्षक ने कथित तौर पर पीटा। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, घटना 20 जुलाई को राजस्थान के जालोर जिले के सुराणा गांव के एक निजी स्कूल में हुई,

जहां शिक्षक ने स्कूल में पानी के बर्तन को छूने के लिए नाबालिग को कथित तौर पर पीटा। घटना के बाद बच्चे को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन अहमदाबाद रेफर कर दिया गया जहां शनिवार को हालत बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 561 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular