Monday, September 26, 2022
Homeराजस्थानपीड़ित परिवार से मिलने पहुंचेंगे डोटासरा-पायलट, जयपुर में मुआवजा बढ़ाने की मांग...

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचेंगे डोटासरा-पायलट, जयपुर में मुआवजा बढ़ाने की मांग को लेकर टंकी पर चढ़े दलित नेता

इंडिया न्यूज़, Jalore Dalit Student Death Case: राजस्थान के जालोर में एक टीचर द्वारा की गयी कथित पिटाई से छात्र की मौत का मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। वहीं इस मामले प्रदेश में नेताओं का पीड़ित परिवार से मिलने का सिलसिला भी रुक नहीं रहा है। वहीं आज भी कई नेता और आयोग के अध्यक्ष आएंगे। वहीं आज कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट व अन्य कई नेता आज सुराणा गांव मृतक के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचेंगे।

दलित नेता पानी की टंकी पर चढ़े

वहीं इसी घटना के विरोध में राजधानी जयपुर में कईं दलित नेता पानी की टंकी पर चढ़ गए हैं। बताया जा रहा है कि वे मांग कर रहे हैं कि सरकार मुआवजे की राशि बढ़ाए और परिवार के दो लोगों को नौकरी भी दे। वहीं जालोर में आज कईं नेता आने वाले हैं इसके चलते जिला प्रशासन ने इंटरनेट स्पीड को कम कर दिया है।

सोमवार को भी पहुंचे थे मंत्री

वहीं नेताओं का पीड़ित परिवार से मिलने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा था। सोमवार को भी 4 मंत्री सुराणा गांव पहुंचे थे और बच्चे के परिजनों से मुलाकात की। वहीं पीड़ित परिवार से बातचीत के बाद खिलाड़ी लाल बैरवा ने सरकार के मुआवजे पर सवाल खड़े करते हुए 50 लाख रुपए का मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। वहीं जालोर जिले में नेताओं के दौरे को देखते हुए पुलिस ने भी जालोर से सुराणा तक पुलिस बल तैनात कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सीएम गहलोत ने साधा बीजेपी पर निशाना, बोले-आलू प्याज के दामों से नहीं बदली हैं सरकारें

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular