Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानझुंझुनू में छात्र नेता की हत्या, बदमाशों ने सरियों से पीटकर उतारा...

झुंझुनू में छात्र नेता की हत्या, बदमाशों ने सरियों से पीटकर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jhunjhunu Student Leader Murder Case: राजस्थान के झुंझुनू में एक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की हत्या का मामला का सामने आया है। बताया जा रहा है कि सेठ मोतीलाल कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की बदमाशों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार जब राकेश अपने एक साथी के साथ केहरपुरा से भड़ौंदा खुर्द की ओर आ रहे थे तो एक कैंपर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। जिसके बाद हमलावरों ने उनपर हमला बोल दिया।

सरियों से की मारपीट

मीडिया रिपोर्टस की माने तो जब राकेश झाझड़िया केहरपुरा से भड़ौंदा खुर्द की ओर आ रहे थे तो उनके गाडी को बदमाशों ने टक्कर मारी। राकेश झाझड़िया के साथ उनका एक साथी भी था बदमाशों को देख उन्होंने ने गाड़ी भगानी भी चाही लेकिन ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके। इतने में कुछ बदमाशों ने गाडी से उतर कर उनपर हमला बोल दिया। बदमाशों ने सरियों से हमला बोला और मारपीट कर मौके से फरार हो गए।

राकेश के साथी ने दी परिवार को जानकारी

राकेश के साथी ने वारदात की जानकरी राकेश के पिता को दी। और उसे अस्पताल ले गया। लेकिन जहां इलाज के दौरान राकेश की मौत हो गई। वहीं आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस वारदात के बाद एसएफआई जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर और छात्रनेता ने शव लेने से इंकार कर दिया। वहीं राकेश के साथ वारदात के समय मौजूद उसके साथी ने कुछ हमला करने वाले बदमाशों के नाम भी बताए हैं।

ये भी पढ़ें : दो दिन के राजस्थान दौर पर आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, ओबीसी मोर्चा की बैठक में होंगे शामिल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular