Monday, September 26, 2022
Homeराजस्थानकन्हैयालाल की हत्या के स्थान पर जाने से डरते है लोग, करीब...

कन्हैयालाल की हत्या के स्थान पर जाने से डरते है लोग, करीब 20 दिन बाद भी बाजार में सन्नाटा

इंडिया न्यूज़, Kanhaiyalal Murder Case: उदयपुर में 28 जून को दो लोगों ने कन्हेयालाल नाम के टेलर की गला रेतकर हत्या कर दी थी। करीब 20 दिन बाद भी उस स्थान पर लोग जाने से डरते है। आस-पास की करीब 15 में से 13 दुकाने बंद है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले यह बाजार बहुत भरा रहता था यहां के दुकानदारों की भी अच्छी सेल होती थी। लेकिन कन्हैयालाल की हत्या के बाद लोगों में बहुत डर की स्थिति है लोगों के मन से अभी भी वह दर्दनाक मंजर की छाप दूर नहीं हुई है।

तीन लोगों को मिली धमकी के बाद लोग और भी सहमे

जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों में करीब दो व्यपारियों और एक अन्य व्यक्ति को भी ऐसे ही धमकी मिली थी, जिसके चलते अब लोगों का डर और भी बढ़ गया है। दुकानदारो का कहना है कि अब अगर कोई भी ग्राहक इस बाजार में आता है तो वह पहले फोन करके पूछता है कि बाजार में माहौल कैसा है। सब ठीक है या नहीं। क्योँकि लोगों के मन में अभी भी डर है कि कहीं कुछ घटित न हो जाए। इस कारण इतना समय निकलने के बाद भी स्थिति पहले जैसी नहीं हुई है।

दुकानदारों को समान न बिकने का डर

दुकानदारों ने एक महीने बाद आने वाले रक्षाबंधन के त्यौहार के लिए भी समान खरीदा हुआ था, उन्हें उम्मीद थी कि इस बार भी अच्छी बिक्री होगी। लेकिन बाजार के सुनसान मंजर को देखकर उनको भी चिंता हो रही है कि कहीं लाये गए सामान पर लगे पैसे भी न मुड़ पाए। क्योँकि लोग अभी भी बहुत सहम कर ही बाजार में कदम रखते है घटना स्थल के पास की लगभग 90 प्रतिशत दुकाने अभी बंद है। तो उनके ग्राहक भी अब कही और से समान ले रहे होंगे, जिसके उनकी बिक्री पर आने वाले समय में भी असर होगा।

जानें क्या था पूरा मामला

28 जून को रियाज और गौस ने कन्हैयालाल टेलर की गला रेतकर हत्या कर दी थी। टेलर ने नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की थी जिसके कारण पहले कन्हैया को धमकी दी गई और फिर हत्या की गई। दोनों आरोपी कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में गए मौका मिलते ही उन्होंने टेलर की तेज धार हथियार से हत्या कर दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी और राजमंद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद एनआईए की टीम ने पूछताछ की और अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अभी भी इस मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में कांग्रेस की कमान संभालते नजर आ सकते हैं सीएम गहलोत, आज ईडी करेगी सोनिया गाँधी से पूछताछ

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular