Friday, October 7, 2022
Homeराजस्थानखिलाडी लाल बैरवा ने फिर उठाई पायलट को सीएम बनाने की बात,...

खिलाडी लाल बैरवा ने फिर उठाई पायलट को सीएम बनाने की बात, बोले-गहलोत की डिमांड दिल्ली में है

इंडिया न्यूज़, Jodhpur News: यह पहली बार नहीं हुआ है जब राजस्थान के किसी कांग्रेस नेता ने पूर्व उपमुख़्यमंत्री सचिन पायलट को राज्य का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की हो। वहीं कांग्रेस में चल रही इस खींचतान से हर कोई वाकिफ है। इस बीच खिलाडी लाल बैरवा ने फिर से पायलट को सीएम बनाने की मांग की है। और कहा है की सीएम गहलोत की डिमांड तो दिल्ली में है। यह कोई पहला मौका नहीं है जब बैरवा ने यह मांग उठाई है। इससे पहले भी कईं बार वे इस बात पर को कह चुके हैं।

गहलोत राष्ट्रीय अध्यक्ष और पायलट सीएम बने तो हमें कोई नहीं हरा सकता

मंगलवार को अपने जोधपुर दौरे पर मीडिया से बात करते हुए राज्य SC आयोग अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा की सीएम अशोक गहलोत यदि राष्ट्रीय अध्यक्ष बने और सचिन पायलट मुख्यमंत्री तो राजस्थान में हमें कोई नहीं हरा सकता। उन्होने कहा कि गहलोत पुराने नेता हैं इसलिए उनकी दिल्ली में डिमांड है। पार्टी के कुछ बाकी नेता भी यह कह चुके हैं कि गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष से हमे मिलेगा फायदा

खिलाडी लाल बैरवा ने कहा कि आज सीएम राजस्थान का नेतृत्व कर रहे हैं, कल पूरे देश का नेतृत्व करेंगे। इससे हमें ही फायदा मिलेगा। लेकिन वे अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं, कि उनको क्या करना है। लेकिन जनभावना भी बड़ी बात है हमे उसको देखते हुए ही कोई फैसला करना चाहिए। उन्होने कहा कि जनभावना भी यही है कि पायलट मुख्यमंत्री बने। आज वे राज्य में सबसे बड़ा चेहरा हैं।

बैरवा ने पहले भी उठाई थी यही बात

कांग्रेस विधायक और राजस्थान एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने राज्य में मुख्यमंत्री पद के लिए सचिन पायलट का समर्थन किया है। खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि मौजूदा स्थिति में सचिन पायलट को सीएम बनाने में क्या समस्या है? युवा उनके साथ हैं। हमें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, व्हाट्सएप, ट्विटर और फेसबुक पर सामूहिक भावना के अनुसार काम करना चाहिए। अगर हम उनकी बात सुनेंगे तो अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़ें : राजस्थान के बांसवाड़ा में महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी ने एकतरफा प्यार में दिया वारदात को अंजाम

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular