Tuesday, November 29, 2022
Homeराजस्थानउदयपुर पहुंचे Kirodi Lal Meena, पुलिस ने होटल में घेरा, कल से...

उदयपुर पहुंचे Kirodi Lal Meena, पुलिस ने होटल में घेरा, कल से यहीं है कांग्रेस का चिंतन शिविर

- Advertisement -

अभिषेक जोशी, उदयपुर:

Kirodi Lal Meena : कांग्रेस चिंतन शिविर के एक दिन पहले जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उदयपुर में तैयारियों का जायजा ले रहे हैं, तभी राज्यसभा सांसद व भाजपा के नेता किरोड़ीलाल मीणा भी उदयुपर आ गए। एक दिन पहले ही उनके समर्थकों ने इसकी सूचना दी थी। दोपहर करीब एक बजे किरोड़ीलाल मीणा जैसे उदयपुर पहुंचे, पुलिस ने उनकी होटल में ही घेराबंदी कर दी। होटल के चारों ओर पुलिस ने पहरा लगा दिया था।

गहलोत सरकार लोकतंत्र की हत्या करने वाली सरकार

वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उनसे कहा कि वह उदयपुर छोड़कर चले जाएं। इस पर किरोड़ीलाल मीणा भी कानून का पाठ पढ़ाते हुए दिखे। उन्होंने कहा कि मैं अपने कार्यकर्ता के पिता की तबीयत पूछने के लिए आया हूं। इस पर मौजूद अधिकारियों ने कहा कि हमें ऊपर से आदेश हैं, आप यहां नहीं ठहर सकते हैं।

दोनों पक्षों की काफी गहमागहमी के बीच पुलिस ने उन्हें घेरे रखा। बाद में उन्हें पुलिस होटल से लेकर चली गई। इस दौरान मीणा ने गहलोत सरकार को लोकतंत्र की हत्या करने वाली सरकार बताया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रदेश में गरीब जनता परेशान है। दूसरी ओर नेता लोग चिंतन शिविर करने में लगे हैं। किरोड़ी लाल मीणा ने खुद के साथ हुए इस व्यवहार पर भी गहलोत सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

ये भी पढ़ें : हनुमानगढ़ में VHP नेता पर हमला, विरोध में किया लोगों ने प्रदर्शन

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular