Monday, May 29, 2023
Homeराजस्थानजोधपुर में सेल्फी की कोशिश में खंडित हुआ भगवान परशुराम का फरसा,...

जोधपुर में सेल्फी की कोशिश में खंडित हुआ भगवान परशुराम का फरसा, फिर मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jodhpur: परशुराम जयंती पर जोधपुर में एक मामला सामने आया है। जिससे देख पुलिस और प्रशासन की धड़कनें बढ़ा दी है। बता दें हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 10 स्थित परशुराम सर्किल पर लगे भगवान परशुराम की प्रतिमा के हाथ का फरसा खंडित हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। ब्राह्मण समाज के लोगों में भी बेचैनी बढ़ गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। तफ्तीश में खुलासा हुआ कि सेल्फी लेने के दौरान फरसा खंडित हो गया। अनहोनी की आ आशंका खत्म होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

खंडित हुआ भगवान परशुराम का फरसा

पुलिस कमिश्नरेट वेस्ट के उपायुक्त गौरव यादव ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू की। आसपास के सीसीटीवी फुटेज और अभय कमांड के कैमरों को चेक किया गया। बता दें ,अभय कमांड के कैमरे में एक युवक की पहचान की गई। पूछताछ में युवक ने बताया कि भगवान परशुराम के साथ सेल्फी लेने सर्कल पर चढ़ा था। सेल्फी लेने के दौरान वापस उतरते समय हाथ फंसने से फरसा खंडित हो गया। मामला साफ होने के बाद ब्राह्मण समाज ने खंडित फरसे को ठीक करना शुरू किया। भगवान परशुराम की प्रतिमा खंडित होने के मामले में संभावित एजेंसी को बता दिया गया है।

मामले की हुई कार्रवाई

अभी तक जांच में सेल्फी लेने का ही मामला सामने आया है। अन्य कोई और एंगल होने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। अशोक हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 10 में आज सुबह 10:30 बजे परशुराम सर्किल पर लगे भगवा ध्वज के पास सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था। सेल्फी लेने के कर्म में प्रतिमा का फरसा खंडित हो गया। युवक सर्कल से निकल कर घर निकल गया। भगवान परशुराम के हाथ का प्रसाद खंडित होने की सूचना आग की तरह शहर में फैल गई। वहीं ब्राह्मण समाज के कई पदाधिकारी मौके पर इकट्ठा होने लगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular