Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानराजस्थान के धौलपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन संदिग्ध गिरफ्तार

राजस्थान के धौलपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन संदिग्ध गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के बारी में एक 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 6-7 लोगों ने उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह अगले दिन एक मंदिर के पास मिली। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जाने क्या है पूरा मामला

यह मामला धौलपुर के बारी का बताया जा रहा है। जहां एक 14 वर्षीय लड़की के साथ 6-7 पुरुषों द्वारा रात भर सामूहिक बलात्कार की बात सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार पीड़िता 26 जुलाई की शाम को बाजार गई थी।

जहां से उसे एक बाइक सवार अधेड़ उम्र का व्यक्ति बहला-फुसला कर अपने साथ बाइक पर बैठा कर उसे पास के एक टोल पर ले गया, जहाँ से 6-7 पुरुष उसे एक गाड़ी में ले गए। और रात भर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामले की जांच के लिए किया गया टीमों का गठन

वही पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। उसके साथ रात भर बलात्कार किया गया, जिसके बाद वह अगले दिन एक मंदिर के पास मिली। उसने घटना की जानकारी अपने परिवार को दी। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की। जांच के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान के बाड़मेर में भारतीय वायुसेना का मिग -21 क्रैश, दोनों पायलटों की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular