Monday, September 26, 2022
Homeराजस्थानअजमेर में बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां, एक माह के...

अजमेर में बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां, एक माह के बच्चे समेत 4 की मौत

इंडिया न्यूज़, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में एक माँ अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। इस हादसे में चारों बच्चों की तो मौत हो गई। लेकिन माँ बच गई। वहीं हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकलवा कर पीसांगन अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया। घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

झगड़े से परेशान होकर लगाई कुएं में छलांग

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात को महिला का परिवार में झगड़ा हो गया था। जिससे परेशान होकर महिला ने अपने चार बच्चों समेत कुएं में छलांग लगा दी। वहीं इसके बाद महिला को सुरक्षित कुएं से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन इस हादसे में चारों बच्चों की जान चली गई। इस हादसे में कोमल (4), रिंकू (3), राजवीर (2) और देवराज(एक माह) की मौत हो गई।

एक माह के बच्चे की भी चली गई जान

इस घटना में जिन चार बच्चों की जान चली गई उनके एक माह का देवराज भी शामिल था। घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन बच्चों की बॉडी तो निकाल ली गई। लेकिन देवराज की बॉडी कांटों में फंसी थी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम बुलाकर काफी मशक्कत के बाद शनिवार सुबह उसके शव को बाहर निकाला गया। आज ही चारों के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

अब बस बचा है एक बेटा

जानकारी के अनुसार महिला का पति खेती करता है। वहीं इन चार बच्चों के अलावा एक बड़ा बेटा रवि है। जिसकी उम्र करीब सात साल है। अब उनका एक ही बेटा बचा है। वहीं पुलिस ने बताया कि महिला के पति रिपोर्ट दी कि उसकी पत्नी डिलिवरी के बाद से ही डिप्रेशन में थी। जिसके चलते उसने शुक्रवार रात को चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 431 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular