Monday, January 30, 2023
Homeराजस्थानचूरू के एक गांव में कांटों में पड़ी मिली नवजात, लोगों ने...

चूरू के एक गांव में कांटों में पड़ी मिली नवजात, लोगों ने अस्पताल में करवाया भर्ती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के एक गावं से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक कुछ घंटों की जन्मी नवजात कांटों में पड़ी मिली। जानकारी के अनुसार जन्म के बाद नवजात को कांटों में फेंक दिया। जहा कई घंटों तक नवजात पड़ी रही। जब गांव के कुछ लोगों ने खेत में जाते समय बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो लोगों ने बच्ची को कांटों से निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया।

बच्ची के शरीर पर हुए घाव

वहीं गावं वाले कुछ लोग जब सुबह खेत में जा रहे थे। उस समय उन्होंने एक बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो वे भी हैरान रह गए। उन्होंने जब कांटों में देखा तो नवजात बच्ची पड़ी रो रही थी। बच्ची को चींटियां ने जगह-जगह से काट लिया। जिससे शरीर में घाव भी हो गए।

लोगों ने बच्ची को कांटों से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं डॉक्टर का कहना है कि बच्ची का जन्म 12 घंटे के अंदर ही हुआ है। कई जगह कांटे चुभ गए है और पूरी बॉडी पर घाव हो गए है। बच्ची का शरीर भी ठंडा पड़ रहा था। फिलहाल उसका इलाज शुरू कर दिया गया है।

पुलिस जाँच में जुटी

वहीं मामले के सुचना मिलते ही सरदारशहर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। और पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस का कहना है कि बच्ची गांव की हो सकती है। इस बात का जल्द खुलासा कर देंगे कि बच्ची किसकी है। गांव के लोगों का कहना है कि मामले की जांच होनी चाहिए। और ऐसा घिनौना कृत्य करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। इसमें गांव के लोग भी पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे।

ये भी पढ़ें : राजस्थान के स्टूडेंट्स ने देशभक्ति गीत गाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक करोड़ बच्चों ने 25 मिनट तक गए 6 गीत

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular