Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानस्कूल के बाहर से बच्चे को उठाकर भाग रहे थे किडनैपर्स, लोगों...

स्कूल के बाहर से बच्चे को उठाकर भाग रहे थे किडनैपर्स, लोगों ने पकड़कर पेड़ से बांधकर की पिटाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bharatpur News: भरतपुर के गोपालगढ़ थाने के कानौर और तिलकपुरी के बीच जब किडनैपर्स एक बच्चे को उठा कर ले जा रहे थे। तो उस समय कुछ गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया और एक पेड़ से बांध कर उनकी जमकर पिटाई की।

इसके बाद पुलिस को इस बात की सुचना दी गई। बताया जा रहा है कि किडनैपर्स फर्जी पुलिसकर्मी बनकर आए स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद बच्चे को लेकर भागने लगे थे। लेकिन किडनैपर्स ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके और गांव से करीब 7 किलोमीटर की दूरी पर लोगों ने बदमाशों को पकड़ लिया। इसके

प्री प्लानिंग के तहत दिया था वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि जब 16 साल का तस्लीम जो भादाका गांव का रहने वाला है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसके ताऊ का लड़का उसे लेने स्कूल आया तो घर जाते समय दो लोगों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और एक अन्य बाइक पर आये किडनैपर्स तस्लीम को बाइक पर उठाकर लेकर चले गए। यह टक्कर भी पहले से ही एक प्लान था। इसके बाद किडनैपर्स हरियाणा की तरफ भागने लगे। इस सारी वारदात को प्री प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया था।

गांव का ही रहना वाला है एक किडनैपर

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये गए दो किडनैपर्स में से एक भादाका का ही रहने वाला है। वहीं दूसरा हरियाणा के नई गांव का। वहीं ये दोनों पिछले कुछ दिनों से गांव में ही रह कर किडनेपिंग का प्लान बना रहे थे। लेकिन उसमे कामयाब नहीं हो सके। वह एक किडनैपर गांव के लोगों को खुद को नई थाने का सीआई बताता था। बच्चों की बाइक को टक्कर मरना और फिर भागने सब प्लान तैयार किया गया था।

ये भी पढ़ें : आयकर विभाग के छापों पर मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- स्तनपान कराने वाली भैंस ‘छिछड़े’ से पीड़ित होगी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular