Friday, October 7, 2022
Homeराजस्थाननड्डा-शाह के जोधपुर दौरे को लेकर तैयारियां तेज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और...

नड्डा-शाह के जोधपुर दौरे को लेकर तैयारियां तेज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री करेंगे पदयात्रा

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News:  प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान का दौरा करेंगे। वहीं उनके साथ कईं केंद्रीय नेता भी जोधपुर दौरे पर आएँगे। वहीं प्रदेश बीजेपी ने इस दौरे की तैयारियां तेज कर दी हैं। बताया जा रहा है कि 4 सितंबर को प्रदेश पदाधिकारियों और कोर कमेटी की बैठकें होंगी।

माना जा रहा है इन इन बैठकों में जोधपुर में होने वाली OBC मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति मीटिंग को लेकर बात हो सकती है। साथ ही 6 सितंबर को सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कैलाश चौधरी रामदेवरा की पदयात्रा करेंगे। इन कार्यक्रमों को राजस्थान में अगले साल होने वाले चुनावों को लेकर अहम माना जा रहा है।

8 सितंबर को दौरा कर सकते है जेपी नड्डा और अमित शाह

जानकारी के अनुसार 8 सितंबर को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह का दौरा प्रस्तावित है। जेपी नड्डा ओबीसी मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति के उद्घाटन समारोह में जोधपुर आ सकते हैं। वहीं 10 सितंबर को समापन समारोह में अमित शाह संबोधन करेंगे।

वहीं इससे पहले ही बीजेपी नेताओं के जोधपुर संभाग में तैयारियों को लेकर दौरे शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा 6 सितंबर को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पोकरण से रामदेवरा तक 13 किलोमीटर की पदयात्रा कर आम सभा करेंगे।

जोधपुर में हो रही है ओबीसी मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यसमिति

बता दें कि ओबीसी मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यसमिति जोधपुर में हो रही है। इसको लेकर तैयारियां भी तेज कर दी गयी हैं। जेपी नड्डा और अमित शाह भी प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वहीं ओबीसी मोर्चा कार्यसमिति के उद्घाटन और समापन पर प्रदेश के नेताओं के साथ केंद्र के नेता भी मौजूद रहेंगे।

वहीं संभाग के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे। संगठनात्मक और राजनीतिक तौर पर 2023 के मिशन के लिए बीजेपी के लिए यह कार्यक्रम अहम रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में धीमा पड़ा बारिश का दौर, आज इन जिलों में हो सकती है हल्की बरसात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular