Friday, October 7, 2022
Homeराजस्थानराजस्थान में भी कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन, कई नेताओं दी...

राजस्थान में भी कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन, कई नेताओं दी गिरफ्तारी

इंडिया न्यूज़, Rajasthan Congress Protest: राजस्थान के मुख्यमंत्री जहां एक और दिल्ली में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने गए हैं। वहीं कांग्रेस राजस्थान भी प्रदेश में महंगाई के खिलाफ में बड़ा विरोध प्रदर्शन कर रही है। अलग-अलग जिलों में कांग्रेस नेता विरोध जता रहे हैं।

वहीं राजस्थान के कांग्रेसी नेता दिल्ली में भी प्रदर्शन में भी शामिल होने पहुंचे हैं। वहीं प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को दिल्ली में हिरासत में भी ले लिया गया है। इधर राजस्थान में भी कांग्रेस नेता अपनी गिरफ्तारी दे रहे हैं।

जयपुर समेत कई जिलों में प्रदर्शन

वहीं जयपुर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत नेताओं ने सिविल लाइंस में धरना दिया। वहीं इसके अलावा भी राजस्थान के कईं जिलों में प्रदर्शन हुए हैं। कई स्थानों पर पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई है। उदयपुर में कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस और नेताओं की धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस ने कई कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में लिया और बसों में भरकर ले गई। अजमेर में भी कांग्रेस ने कलेक्टर चेंबर के बाहर धरना दिया गया। वहां भी कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

जिस तरीके से सरकार कार्य कर रही यह अलोकतांत्रिक: सचिन पायलट

केंद्र के खिलाफ विरोध जताने के लिए सोनिया गांधी और राहुल समेत कांग्रेस के सभी सांसद सदन में काले कपड़े पहनकर जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है जिसके बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान सामने आया है उन्होने कहा कि जिस तरीके से सरकार कार्य कर रही है, बार-बार हमारे सांसदों को हिरासत में ले रही है, और हमें अपनी बात रखने से रोक रही है ये अलोकतांत्रिक है।

सीएम गहलोत ने भी केंद्र सरकार पर साधा निशाना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश में बढ़ रही महंगाई के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने दिल्ली गए हैं। वहीं इसी दौरान नई दिल्ली मे एआईसीसी मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कॉंफ्रेस में गहलोत ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि आप समझ लें कि देश में क्या हालात हैं, महंगाई बढ़ती जा रही। यह भी किसी ने नहीं सोचा होगा कि लोकतंत्र को देश से समाप्त होते देखना होगा।

देश में ED और इनकम टैक्स का है आतंक

देश से संविधान को खत्म किया जा रहा है। देश में ED, इनकम टैक्स, CBI का आतंक है। यह जो सब देश में हो रहा है। उसको देखते हुए अब समय आ गया है कि जनता को आगे आना होगा। मीडिया को भी आगे आना होगा। बता दें कि कांग्रेस पार्टी आज देशभर महंगाई और अन्य कई मुद्दों को लेकर देशभर में प्रदर्शन कर रही है।

ये भी पढ़ें : देश से संविधान को किया जा रहा खत्म, अब जनता को आना होगा आगे: सीएम अशोक गहलोत

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular