Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानभ्रष्टाचार पर बच्ची ने पूछा सवाल, राजेंद्र सिंह गुढ़ा बोले- राज्यसभा चुनाव...

भ्रष्टाचार पर बच्ची ने पूछा सवाल, राजेंद्र सिंह गुढ़ा बोले- राज्यसभा चुनाव में मिला था 25 करोड़ रुपये का ऑफर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jhunjhunu News: राजस्थान के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने भ्रष्टाचार के सवाल पर जवाब देते हुए एक खुलासा किया है। गुढ़ा उदयपुरवाटी के एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहीं जब देश में भ्रष्टाचार के बारे में एक स्कूली छात्रा ने गुढ़ा से सवाल पूछ तो उन्होंने उसका का दिलचस्प जवाब दिया।

एक उम्मीदवार को वोट देने के लिए मिला था 25 करोड़ का प्रस्ताव

उदयपुरवाटी के एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में स्कूली छात्रों के साथ बातचीत के दौरान एक लड़की ने जब राजेंद्र सिंह गुढ़ा से सवाल पूछा तो गुढ़ा ने सवाल का जवाब देते हुए खुलासा किया कि उन्हें एक बार राज्यसभा चुनाव में एक विशिष्ट उम्मीदवार को वोट देने के लिए 25 करोड़ रुपये का प्रस्ताव मिला था। उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ प्रस्ताव के बारे में साझा किया, मैंने अपनी पत्नी को यह बताया था और उसने कहा था कि हमें पैसा नहीं चाहिए, आप अपनी प्रतिष्ठा खो देंगे। मेरे परिवार ने पैसे से अधिक सम्मान को प्राथमिकता दी।

पहले भी मिला था 60 करोड़ रुपये का ऑफर

जब राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि इससे पहले,मुझे 60 करोड़ रुपये का ऑफर मिला था, मुझे पैसे का लालच दिया गया था, लेकिन मेरे बेटे और बेटी और मेरी पत्नी ने मुझसे कहा कि वे सम्मान चाहते हैं, पैसे नहीं। मंत्री ने कहा कि अगर हर कोई इस तरह से सोचने लगे तो देश बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में तेजी से फैल रही लंपी स्किन डिसीज, अबतक इस बीमारी से करीब 3500 गायों की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular