Sunday, January 29, 2023
Homeराजस्थानहिमाचल से घूमकर घर लौट रहा था परिवार, कार सड़क पर खड़े...

हिमाचल से घूमकर घर लौट रहा था परिवार, कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई, बच्चे समेत चार की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Ajmer News:  राजस्थान के अजमेर में गुरुवार सुबह 9 बजे भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों समेत चार की मौत हो गई। यह हादसा अजमेर के विजयनगर के पास हुआ। जहां एक कार में पति-पत्नी, बेटा और ड्राइवर सवार थे। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की वजह से लगे जाम को खुलवाया। जानकारी के अनुसार यार्न कारोबारी परिवार के साथ हिमाचल घूमने गया था। वहीं से लौटते समय यह हादसा हो गया। इसमें चार लोगों की जान चली गयी।

सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी कार

बताया जा रहा है कि कार चारभुजा होटल के पास खड़े एक सड़क में जा घुसी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की छत अलग हो गई। इस हादसे में पति,पत्नी व ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बच्चे ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार इस हादसे में आजाद नगर भीलवाड़ा निवासी अंकित अग्रवाल (39), पत्नी राखी अग्रवाल (36), पुत्र प्रथम अग्रवाल (12) और ड्राइवर कय्यूम(22) की मौत हो गयी।

नींद की झपकी के कारण हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि कार ड्राइवर की आंख लग गयी होगी। जिस कारण कार ट्रक में जा घुसी। ट्रक रोड से बिल्कुल नीचे खड़ा था। कार बेकाबू होकर ट्रक में जा घुसी। इस हादसे के बाद तीनों शव कार में फंस गए। बड़ी मुश्किल के बाद शवों को कार से निकला गया। वहीं जब इस बात की सुचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। और तीन शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में सामने आए 502 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular