Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानआज टोंक दौरे पर सचिन पायलट, केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

आज टोंक दौरे पर सचिन पायलट, केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Tonk News; राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। जहां पायलट ने छाणबास सूर्या में 25 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। वहीं आमसभा को संबोधित करते हुए पायलट ने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। पायलट ने महंगाई और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि देश और प्रदेश में रोजगार मिला नहीं, महंगाई बढ़ रही है। इसका सबसे बड़ा नुकसान मध्यम वर्ग के लोगों को हो रहा है।

अग्निपथ योजना फौज के लिए ठीक नहीं: पायलट

सचिन पायलट ने अग्निपथ योजना पर बोलते हुए कहा कि यह योजना सही नहीं है। यह गांव के बच्चों का सपना होता था कि फौज में भर्ती होंगे। लेकिन पहले बार ऐसा होगा की चार साल बाद नौकरी से छुट्टी। उसको कोई पेंशन नहीं मिलेगी। पहले सेना में 18-20 साल की नौकरी मिलती थी। वहीं जब के फौजी को सरहद पर यह चिंता सताएगी की उसके परिवार का ख्याल कौन रखेगा तो वह जज्बे से नौकरी नहीं निकाल पाएगा। वहीं राजस्थान के हजारों परिवार के बच्चों ने देश के लिए सहादत दी है।

संसद में सवाल पूछने पर सांसदों को कर दिया जाता है निलंबित: पायलट

सचिन पायलट ने कहा हम सबको सवाल पूछना चाहिए। लेकिन संसद में सवाल पूछने पर सांसदों को निलंबित कर दिया जाता है। कोई विरोधी कुछ कहे तो ED के छापे पड़ेंगे। पुलिस भी आएगी। पायलट ने कहा कि पिछले 8 साल में देखे जाते तो केंद्र सरकार ने किसी को तंग करने का काम किया है। किसी को बदनाम करने का काम किया है तो विपक्ष को करने का किया है।

 मृतक के परिजनों से भी मिले सचिन पायलट

इससे पहले टोंक पहुंचे पायलट का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। वहीं पालड़ा और अलियारी में पिछले दिनों आकाशीय बिजली से जान गवाने वाले के मृतक के परिजनों से भी पायलट ने मुलाकात कर सांत्वना दी। वहीं आज सचिन पायलट विधानसभा क्षेत्र के सोनवा, भरनी, छाण, देवपुरा, सोरन ग्राम पंचायतों में भी कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें : कट्टरता फैलाने वाले तत्वों का नाम लें एनएसए डोभाल: ओवैसी

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular