Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानराजस्थान के हनुमानगढ़ में घर में मृत मिला साधु, पुलिस जाँच में...

राजस्थान के हनुमानगढ़ में घर में मृत मिला साधु, पुलिस जाँच में जुटी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ के भाखरावली गांव में एक साधु की उसके घर में हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार साधु का शव ग्रामीणों को 17 अगस्त की सुबह उसकी झोपड़ी के बाहर मिला। साधु की पहचान 70 वर्षीय चेतन दास के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान थे। हत्या के कारणों और इसके लिए जिम्मेदार लोगों का अभी पता नहीं चल पाया है।

25 साल से गांव में रह रहा था साधु

पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है। संगरिया पुलिस के अनुसार साधु पिछले 25 साल से गांव में रह रहा था और बुधवार सुबह उसका शव खून से लथपथ मिला। पुलिस ने कहा, “कुछ अज्ञात लोगों ने संत पर हमला किया था। ग्रामीणों के अनुसार, वह पंजाब का रहने वाला था और वे उसकी झोपड़ी में उसे खाना परोसते थे,” पुलिस ने उल्लेख किया कि उसके गांव में सभी के साथ अच्छे संबंध थे। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी हनुमानराम बिश्नोई मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

ग्रामीणों ने की मांग जल्द हो हत्यारों की गिरफ्तारी

ग्रामीणों ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। साधु के भतीजे रविशंकर शर्मा ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कहा, “संत चेतन दास की मौत पर शोक जताते हुए ग्रामीणों ने उनकी हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है। उनके शव को संगरिया अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में सामने आए 502 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular