Sunday, January 29, 2023
Homeराजस्थानराजस्थान के कोटा समित कई जगहों पर फिल्म 'लेटर्स टू मिस्टर खन्ना'...

राजस्थान के कोटा समित कई जगहों पर फिल्म ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ की शूटिंग जारी

- Advertisement -

(राजस्थान): राजस्थान का कोटा (Kota) अब पर्यटन सिटी के रूप में धीरे-धीरे अपनी पहचान बना रहा है. खूबसूरत शहर बनने के साथ ही यहां फिल्मों की शूटिंग देखने को मिल रही है.

बड़े बैनर की फिल्मों की शूटिंग होने के बाद अब यहां की लोकेशन अन्य ग्रुपों को भी रास आ रही है. इन दिनों फिल्म ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ (Letters to Mr Khanna) की शूटिंग कोटा और बूंदी की कई लोकेशन पर चल रही है.

ये फिल्म होगी फैमिली बेस्ड मूवी

मिलिंद धैमाडे द्वारा निर्देशित ये फिल्म फैमिली बेस्ड मूवी है. इसमें परिवारों के अभिन्न ताने-बाने के साथ-साथ सभी सदस्यों की भूमिका को दिखाया जाएगा. फिल्म एक मां और उसके बेटे के बीच के खूबसूरत और भरोसेमंद रिश्ते को दर्शाएगी. इसमें नीतू सिंह कपूर, सनी कौशल और श्रद्धा श्रीनाथ अहम रोल में हैं.

राजस्थान में कहां-कहां हो रही शूटिंग

बुधवार को कोटा के स्टेशन क्षेत्र स्थित रानीजी की धर्मशाला में इस फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए जबकि गुरूवार को बूंदी में शूटिंग हुई. शुक्रवार को फिर से कोटा में शूटिंग होगी. इसमें नीतू सिंह और सनी कौशल शामिल रहेंगे.

इस मूवी में मुख्य किरदार नीतू सिंह कपूर निभा रही हैं. नीतू हाल में वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी के साथ जुग जुग जियो में नजर आईं थी. विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी इस फिल्म है.

शूटिंग की लोकेशन को नहीं किया गया शेयर

भीड़ से बचने के लिए शूटिंग की लोकेशन को शेयर नहीं किया गया है. कोटा के स्टेशन क्षेत्र स्थित एक होटल में भी इसकी शूटिंग चल रही है. स्टेशन क्षेत्र के ही एक मुख्य मार्ग को भी शूटिंग के लिए चुना गया है. वहीं कई और लोकेशन पर भी फिल्म के कई शूट्स होंगे.

इस फिल्म में कोटा के कलाकारों को मौका मिलने की भी उम्मीद जताई गई है, हालांकि कई और सहयोगी के रूप में कोटा के कलाकार इस ग्रुप से जुड़े हैं, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां मौजूद रहते हैं.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular