Thursday, July 7, 2022
Homeराजस्थानश्रीगंगानगर में महिला चोर गिरोह के हौसले बुलंद, करीब 1 किलो चांदी...

श्रीगंगानगर में महिला चोर गिरोह के हौसले बुलंद, करीब 1 किलो चांदी लेकर फरार

इंडिया न्यूज़, Sriganganagar News:  श्रीगंगानगर के गजसिंहपुर में चोरों को हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि तीन नकाबपोश महिलाओं ने दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप पर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। बता दें कि 18 मई की शाम को तीन नकाबपोश महिलाएं गजसिंहपुर में श्री करनपुर मार्ग पर स्थित एक ज्वैलरी शॉप पर आती है और सुनार से चांदी से बनी वज़न दार पाजेब दिखाने को कहती हैं।

जिसके बाद एक नकाबपोश लड़की अपनी जेब में जगह बनाने के लिए हाथ डालती है ताकी ज्यादा से ज्वैलरी जेब में आ सके। इतने में सुनार पाजेब दिखाने में व्यस्त हो जाता है, जिसके बाद बेखौफ एक नकाबपोश लड़की दुकान में बैठी दो और महिलाओं की आंखों में धूल झोंककर एक-एक कर चांदी की पाजेब अपनी जेब और थैली में डालती रहती है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

तकरीबन एक किलो चांदी लेकर तीनों नकाबपोश महिलाएं फरार हो जाती है। वहीं ज्वैलरी शॉप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई। और जब तक इस घटना की भनक दुकानदार‌ को लगती है तब तक तीनों नकाबपोश महिलाएं चोरी की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो चुकी थी।

जिसके बाद दुकानदार पवन सोनी ने गजसिंहपुर थाने में अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली तीनों नकाबपोश महिलाएं अभी तक गजसिंहपुर पुलिस की पकड़ से बाहर है।

ये भी पढ़ें :  अंतिम छोर तक बैठे किसान को मिले पर्याप्त नहरी पानी-जल संसाधन मंत्री

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular