Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानजोधपुर में होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने छात्र को पीटा, अस्पताल...

जोधपुर में होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने छात्र को पीटा, अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jodhpur News: राजस्थान में स्कूलों में बच्चों की पिटाई की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला जोधपुर के बोरुंडा से सामने आया जहां एक स्कूली छात्र को स्कूल के एक शिक्षक ने होमवर्क पूरा नहीं करने पर कथित तौर पर पीटा। पीड़ित को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में जोधपुर रेफर कर दिया गया। बोरुंडा पुलिस ने शनिवार को उनके बयान दर्ज किए।

बच्चे को नहीं आई कोई गंभीर चोट

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर स्कूल शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। हालांकि, उन्होंने दावा किया कि लड़के को कोई गंभीर आंतरिक चोट नहीं लगी, जैसा कि उसके पिता ने दावा किया था।

उन्होंने कहा कि पीड़ित आकाश बोरुंडा के डॉ राधाकृष्णन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र है। वहीं बच्चे के पिता ने पुलिस से कहा कि शिक्षक राम करण ने होमवर्क पूरा नहीं करने पर उसे बुरी तरह पीटा।

बुखार और कान में दर्द होने के बाद घर ले आया था चचेरा भाई

उसका चचेरा भाई उसे बुखार और सिर और कान में तेज दर्द के साथ घर ले आया। वे उसे कस्बे के स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। उसके पिता ने आरोप लगाया कि जोधपुर के एक अस्पताल में उसके भर्ती होने की सूचना मिलते ही स्कूल के प्राचार्य का बेटा वहां पहुंचा और उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाया। वहीं शिक्षक राम करण ने कहा कि उसने लड़के को पीटा नहीं बल्कि होमवर्क पूरा न करने पर कुछ देर हाथ उठाकर खड़ा कर दिया था।

ये भी पढ़ें : वारदात की जगह पर लाए गए कन्हैयालाल के हत्यारे, NIA ने करीब 25 मिनट तक की पूछताछ

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular