Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानउदयपुर में हनीट्रैप का शिकार बना शिक्षक, पांच आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर में हनीट्रैप का शिकार बना शिक्षक, पांच आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Udaipur News: उदयपुर में हनीट्रैप से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जिसमें एक शारीरिक शिक्षक को सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती करना भारी पड़ गया। हालांकि शिक्षक और महिला की दोस्ती काफी लंबे समय तक रही। लेकिन शिक्षक महिला के इरादों को नहीं भांप पाया। महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर शिक्षक को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपए लूटने का प्लान बनाया। सवीना थाने में दर्ज हुए इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने शिक्षक से की 20 लाख रूपये की मांग

जानकारी के अनुसार झाड़ोल-फलासिया के एक शारीरिक शिक्षक ने मामला दर्ज करवाया कि 22 जुलाई को एक महिला ने उसे व्हाट्सएप पर कॉल किया था। उस महिला ने लगातार दो-तीन दिन तक कॉल किया और घर बुलाने लगी। 25 जुलाई को महिला ने घर पर अकेली होने की बात कही तो शिक्षक उसके घर जाने के लिए राजी हो गया। शिक्षक के घर पहुंचने के बाद अचानक दो-तीन लोग आ गए तो महिला ने उसे बाथरूम में छिपने के लिए कहा।

तभी उन लोगों में से एक बाथरूम में पहुंचा और मारपीट करते हुए शिक्षक का मोबाइल छीन लिया। उन्होंने शिक्षक का वीडियो बनाते हुए 20 लाख रूपए की मांग भी की। पैसे नहीं मिलने पर आरोपियों ने कई बार शिक्षक को फोन करके झूंठे केस में फसाने की बात भी कही। आरोपी लगातार शिक्षक को फोन करके पैसों की डिमांड करते रहे और शिक्षक को बार-बार केस में फंसाने की धमकियां भी दी। इसके बाद शिक्षक ने एसपी ऑफिस जाकर पूरा घटनाक्रम बताया।

मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

शिक्षक ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बदमाशों ने लगातार उसे और उसके बेटे को मारने की धमकी भी दी। शिक्षक के एसपी को रिपोर्ट देने के बाद एसपी ने तुरंत मामला दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद सवीना थाने में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 और 389 में मामला दर्ज किया गया।

हालांकि इस पूरे मामले में शिक्षक ने युवती से 22 जुलाई को दोस्ती होने की बात लिखी है। वहीं सूत्रों का कहना है कि शिक्षक पिछले कुछ महीनों से महिला से संपर्क में था। और महिला अपने साथियों के साथ मिलकर पहले भी पैसों की डिमांड कर चुकी है। लेकिन शिक्षक द्वारा आसानी से पैसा नहीं दिए जाने के बाद सभी ने मिलकर इसे महिला के घर बुलाकर फसाने का प्लान बनाया।

इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमे उदयपुर की अम्बा घाटी धोल की पाटी निवासी मोनिका कुंवर, आसपुर निवासी विक्रम सिंह, भवान सिंह, केसर सिंह और लोकेश को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि आरोपी महिला इससे पहले भी कई लोगों को 376 के मुकदमों में फंसा कर वसूली कर चुकी है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान के बाड़मेर में भारतीय वायुसेना का मिग -21 क्रैश, दोनों पायलटों की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular