Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानराजस्थान के बांसवाड़ा में महिला को पेड़ से बांध कर पीटा, 6...

राजस्थान के बांसवाड़ा में महिला को पेड़ से बांध कर पीटा, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा में एक महिला को पेड़ से बंद कर पीटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय महिला आयोग ने शनिवार को एक महिला के एक वीडियो का संज्ञान लिया, जिसमें उसे एक पेड़ से बांध कर एक आदमी पीटता नजर आ रहा है। वहीं कुछ लोग उसके पास भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने बताया कि राजस्थान के बांसवाड़ा में हुए इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आरोपियों में पति और ससुराल वाले शामिल

पुलिस के मुताबिक आरोपियों में उसका पति और ससुराल वाले शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक (एसपी) बांसवाड़ा, राजेश मीणा ने कहा कि वहीं इससे पहले एक वीडियो जिसमें एक आदमी को एक पेड़ से बंधी महिला को पीटते हुए दिखाया गया था, कल रात वायरल हो गया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित का पता लगाया और मामला दर्ज किया। आरोपियों की पहचान की गई। छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से दो नाबालिग हैं।

NCW ने लिखा राजस्थान के पुलिस महानिदेशक को पत्र

वीडियो को राजस्थान बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि यह घटना राजस्थान के बांसवाड़ा की है। दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने ट्वीट के हवाले से एनसीडब्ल्यू चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग किया और उनसे मामले पर कार्रवाई करने को कहा।

आयोग ने घटना की क्रूरता का संज्ञान लेते हुए राजस्थान के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। NCW ने सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और पीड़ित के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार और सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी मांग की है।

ये भी पढ़ें : क्या सीएम गहलोत के ओएसडी देवाराम सैनी दिला पाएंगे बुजुर्ग को न्याय, डेढ़ साल से भटक रहा सीनियर सिटीजन

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular