Thursday, February 2, 2023
Homeराजस्थानदौसा में 2 साल की बच्ची खेलते हुए बोरवेल में गिरी, एसडीआरएफ...

दौसा में 2 साल की बच्ची खेलते हुए बोरवेल में गिरी, एसडीआरएफ चला रही है रेस्क्यू ऑपरेशन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Dausa News: राजस्थान में दौसा में खेलते-खेलते एक 2 साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई। बताया जा रहा है कि इस बोरवेल की गहराई 200 फिट है। बच्ची जब सुबह अपने घर के बाहर खेल रही थी तो करीब 11 बजे वह खेलते हुए पास में ही बने एक बोरवेल में गिर गई।

इसके बाद इस घटना की सूचना प्रशासन को दी गई। मौके पर पहुंच कर प्रशासन ने बच्ची को निकालने के प्रयास शुरू कर दिया है। कुछ ही देर बाद एक सीसीटीवी कैमरे की मदद से बच्ची को देखा गया। जिसमे बच्ची करीब 100 फीट की गहराई में फंसी दिख रही है।

बारिश ने कुछ देर रोका था रेस्क्यू ऑपरेशन

वहीं बच्ची को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस रेस्क्यू ऑपरेशन को बीच में थोड़ी देर के लिए तेज बारिश की वजह से रोकना पड़ा था। लेकिन एसडीआरएफ की टीम अब बच्ची को बचाने के रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। वहीं बच्ची के मूवमेंट को देखने के लिए बोरवेल में सीसीटीवी कैमरा भी डाला गया। कैमरा में बच्ची बोरवेल में करीब 100 फ़ीट पर दिख रही है। और कैमरे को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

घर के पास ही खुला पड़ा था बोरवेल

यह बोरवेल घर से थोड़ी ही दूरी पर है। जहाँ बच्ची खेलते-खेलते उसमे गिर गई। बताया जा रहा है कि इस बोरवेल में मिट्टी भरने के लिए आज ही इसका ढक्कन खोला गया था। वहीं इसमें कुछ फ़ीट तक मिट्टी भी भर दी थी। इसी बीच बच्ची खेलते हुए उसमे गिर गई। इस घटना के बॉस से ही बच्ची की माँ का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : भारत को बांटने के लिए मशहूर है गांधी परिवार: राज्यवर्धन राठौर

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular