Friday, October 7, 2022
Homeराजस्थानपिता के हत्यारों को फांसी तक नंगे पांव रहेंगे कन्हैया लाल के...

पिता के हत्यारों को फांसी तक नंगे पांव रहेंगे कन्हैया लाल के बेटे यश साहू

इंडिया न्यूज़, Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : पैगंबर मोहम्मद पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी पर निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के महीनों बाद मृतक का बेटा यश साहू अभी भी नंगे पैर चल रहा है और न्याय की मांग कर रहा है। 47 वर्षीय तेली उदयपुर के मालदास स्ट्रीट में अपनी दुकान पर थे, जब 28 जून को उनकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में नौ लोगों को एनआईए ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों फांसी तक चप्पल ना पहनने की खाई है कसम

कन्हैया लाल का बेटा उस नौकरी में भी सेवा दे रहे हैं, जो उन्हें राजस्थान सरकार द्वारा दी गई थी। वह बिना जूते के ही यह नौकरी कर रहा है। साहू ने कहा इन आतंकवादियों को फांसी दिए जाने के बाद ही मैंने चप्पल पहनने की कसम खाई है।

उन्होंने गायक-रैपर बादशाह द्वारा जज किए गए एक शो में गाए गए रैप गाने पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा, “मैं इससे जुड़े लोगों की भावनाओं का सम्मान करता हूं, लेकिन अपने पिता की अनुपस्थिति के कारण हम जो दर्द सह रहे हैं, उसकी भरपाई किसी भी तरह से नहीं की जा सकती है।

परिवार अभी भी है पिता के निधन से सदमे में

मैंने भी वह गाना सुना है जो कट्टरता के खिलाफ है और इसमें मेरे पिता की निर्मम हत्या भी शामिल है। हमारा परिवार अभी भी उनके निधन से सदमे में है। साहू का यह कमेंट माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वायरल हुए गाने पर आया है। इसे शो ‘हसल -2’ के एक प्रतिभागी ने गाया था।

जिसका प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जा रहा है और इसे बादशाह जज कर रहे हैं। शो में भाग लेने वालों से कहा जाता है कि वे गाने के जरिए देश में क्रूरता को सामने लाएं। इसके प्रतिभागियों में से एक ने कन्हैया लाल की घटना का उल्लेख किया था और देश में अपराधों और अत्याचारों की कई अन्य घटनाओं का संकलन किया था।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 192 नए मामले

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular