Monday, September 26, 2022
Homeराजस्थानवारदात की जगह पर लाए गए कन्हैयालाल के हत्यारे, NIA ने करीब...

वारदात की जगह पर लाए गए कन्हैयालाल के हत्यारे, NIA ने करीब 25 मिनट तक की पूछताछ

इंडिया न्यूज़, Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर कन्हैयालाल के हत्यारों को NIA आज सुबह करीब पांच बजे कन्हैयालाल की दुकान पर लेकर आई। जहां उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। वारदात वाली जगह पर एनआईए दोनों हत्यारों रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद से पूछताछ की।

दोनों से वहां करीब 25 मिनट तक पूछताछ की गयी। हालांकि कन्हैयालाल की दुकान वाले एरिया में कल रात से पुलिस की गहमा-गहमी शुरू हो गई थी। वहीं आज सुबह करीब पांच बजे एनआईए की विशेष टीम और बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिस की गाड़ियां यहां पहुंची।

वारदात के बाद पहली बार मौके पर लाए गए आरोपी

28 जून को कन्हैयालाल हत्या के बाद से यह पहला मौका था। जब दोनों आरोपियों को वारदात वाली जगह पर लाया गया है। इससे पहले उन्हें शहर में तो कईं बार लाया गया और अलग-अलग थानों में भी रखा गया। लेकिन अभी तक टीम उन्हें वारदात वाली जगह पर नहीं ले थी।

वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि कन्हैयालाल की हत्या के बाद जिस फैक्ट्री में दोनों आरोपियों ने वीडियो बनाई थी। उन्हें वहां भी ले जाया जा सकता है। हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आज सुबह दोनों हत्यारों को उदयपुर लाने से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे।

इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है एनआईए

गौरतलब है कि इस मामले में अबतक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है। वहीं इस घंटा के बाद से से कन्हैयालाल के बेटे यश ने हत्यारों को फांसी ना मिलने तक नंगे पैर रहने की बात कही है। कन्हैयालाल के बड़े बेटे यश का कहना है कि पिता की चिता को मुखाग्नि देने के बाद से ही उसने यह मन बना लिया था कि जब तक हत्यारों को फांसी नहीं होगी वह जूते- चप्पल नहीं पहनेगा।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 192 नए मामले

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular