Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थानदो दिन के राजस्थान दौर पर आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह,...

दो दिन के राजस्थान दौर पर आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, ओबीसी मोर्चा की बैठक में होंगे शामिल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Amit Shah Rajasthan Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर आएंगे। उनका यह दौरा आज से यानि शुक्रवार से शुरू होगा। अमित शाह आज शाम करीब 6.30 बजे जैसलमेर स्थित एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे। वहीं शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जोधपुर में भाजपा के ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय स्तर की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। इसके अलावा शाह जोधपुर ही में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक में भी शामिल होंगे।

आज रात रुकेंगे बीएसएफ अधिकारियों के साथ

आज शाम राजस्थान आने के बाद गृह मंत्री जैसलमेर में दाबला (जैसलमेर) में दक्षिण सेक्टर मुख्यालय में बीएसएफ अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे और रात बीएसएफ अधिकारी संस्थान में बिताएंगे। इसके बाद शनिवार सुबह करीब 9 बजे बीएसएफ के हैलीकॉप्टर से तनोट माता मंदिर पहुंचेंगे। यहां दर्शन के बाद सुबह 11.10 बजे जोधपुर के लिए रवाना होंगे।

बैठक के बहाने ओबीसी वोट बैेक पर निशान

वहीं आज दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक का उद्घाटन मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण, केंद्रीय श्रम मंत्री भूपेंद्र यादव और भाजपा परदेस अध्यक्ष सतीश पूनिया ने किया। माना जा रहा है कि इस ओबीसी मोर्चा की बैठक के बहाने बीजेपी OBC वोट बैंक को साधने की फ़िराक में है। 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में पार्टी के ओबीसी वोट बैंक को मजबूत करना है। वहीं इस बैठक के बाद शाह जोधपुर में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें : नागौर में ट्रक और क्रूजर की टक्कर में 5 की मौत, रामदेवरा से दर्शन कर जा रहे थे रींगस

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular