Monday, September 26, 2022
Homeराजस्थानउपराष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे जगदीप धनखड़, लोगों...

उपराष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे जगदीप धनखड़, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

इंडिया न्यूज़, Vice President Jagdeep Dhankhar Rajasthan Visit: उपराष्ट्रपति बनने के बाद जगदीप धनखड़ पहली बार राजस्थान के दौरे पर है। वहीं उपराष्ट्रपति बनने के बाद जगदीप धनखड़ अपने गांव भी पहली बार पहुंचे हैं। सुबह करीब 9 बजे जब हेलीकाप्टर से अपने गांव पहुंचे तो लोगों ने उनका जोरदार स्वाग किया।

जगदीप धनखड़ का पैतृक गांव किठाना, झुंझुनू जिले में स्थित है। उनके इस दौरे को लेकर हर एक गांववासी उत्साहित है। धनकड़ ने सबसे पहले गांव पहुंचते ही मंदिर में जाकर भगवान का आश्रीवाद लिया। इसके बाद स्कूल भवन की नींव रखी।

जयपुर जाने से पहले जाएंगे खाटू श्याम मंदिर

वहीं इसके बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ खाटूश्याम जी मंदिर जाएंगे। करीब दोपहर 1.15 बजे खाटू श्यामजी मंदिर के लिए निकलेंगे। वह दोपहर 2 बजे खाटूश्यामजी के दर्शन करेंगे। और इसके बाद दोपहर 2.50 पर वापस जयपुर एयरपोर्ट के लिए हेलिकॉप्टर से उड़ान भरेंगे। वहीं उपराष्ट्रपति के इस दौरे को लेकर कड़े सुरक्षा इंतजाम किये गए हैं। इसको लेकर जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्ता ने बुधवार को खाटूश्याम जी पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

अपने गांव को हर दिन करता हूं याद

स्कूल भवन की नींव रखने के बाद धनकड़ ने कहा कि कि एक किसान परिवार का व्यक्ति आज इस पद तक पहुंचा है, इसे देखकर संविधान निर्माता को खुश होते होंगे सुख मिलेगा। मैं इसी मिट्टी से जुड़ा हुआ हूं ऐसा को दिन नहीं है जिस दिन मैं अपने गांव को याद न करूं। उन्होने कहा कि पृष्ठभूमि देखकर लगता है कि अब हालत अच्छे होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें : NEET UG 2022 का रिजल्ट घोषित, राजस्थान की तनिष्का ने देशभर में फर्स्ट रैंक किया हासिल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular