Sunday, November 27, 2022
Homeजयपुरएलीट मिस राजस्थान श्वेता राजे ने ऐसा क्या कहा जो लोगो ने...

एलीट मिस राजस्थान श्वेता राजे ने ऐसा क्या कहा जो लोगो ने कहा ‘वहा’

- Advertisement -

(जयपुर): खूबसूरत ऑउटफिट्स में जब मॉडल्स रैंप पर उतरी तो मानों हर किसी की नज़रे उन्ही पर रुक गयी थी। मॉडल्स ने इंडियन और वेस्टर्न ऑउटफिट्स में पूरे रैंप पर अपना जलवा कर डाला। ऐसे में रैंप के आस-पास जितने भी लोग थे, उनके मुह से सिर्फ निकला वाह।

मौका था ब्यूटी पेजेंट एलीट मिस राजस्थान 2022 सीजन 9 के ग्रैंड फिनाले का। इसी दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को परखने जाना था और जजेज़ में चार्वी तान्या दत्ता, अदिति ह्युंदिया, हिम्मत सिंह और आकांक्षा भल्ला शामिल रही। राजस्थान के बडे शहरों जैसे उदयपुर, जोधपुर, कोटा के साथ ही छोटे क्षेत्र और गांवों से आए टैलेंटीड लोगो को रैंप पर अपना हुनर दिखाने का मौका मिला।

किसी इंसान के लिए कुछ भी पाना मुश्किल नहीं

किसी इंसान के लिए कुछ भी पाना मुश्किल नहीं बस उसमें धैर्य और हौसला होना चाहिए। लेकिन यहा बात एक लडकी की हैं, जो एलीट मिस राजस्थान श्वेता राजे हैं, उनका कहना हैं कि, एक लड़की चाहे तो दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकती है। फिनाले के दौरान एलीट मिस राजस्थान श्वेता राजे ने बताया कि इसके लिए एटिट्यूड और बिहेवियर सही होना जरूरी है।

गायकी और म्यूजिशियन में भी हुनर रखने वाली श्वेता रिटायर्ड आर्मी पर्सन गजेंद्र सिंह परमार की बेटी हैं और वह मालवीय नगर में रहती हैं। उन्होंने आईसीजी से बीकॉम किया है। आगे वे नेशनल लेवल के ब्यूटी पेजेंट पर फोकस करेंगी। इस बीच एलीट मिस राजस्थान के फिनाले में मॉडर्न, ट्रेडिशन और फ्यूजन परिधानों में सजी मॉडल्स ने फैशन के तिलिस्म को भी रैंप पर उतारा।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular