Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानअलवर में महिला को सोशल मीडिया पर मिली सिर काटने की धमकी

अलवर में महिला को सोशल मीडिया पर मिली सिर काटने की धमकी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Alwar News : राजस्थान में सोशल मीडिया पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार अलवर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़ी एक महिला को ज्ञानवापी मामले पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर धमकी भरा पत्र मिला। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

सर काटने की मिली धमकी

पुलिस ने बताया कि अलवर में एक महिला को ज्ञानवापी मामले पर उसके सोशल मीडिया पोस्ट पर धमकी भरा पत्र मिला। महिला भाजपा से जुड़ी है। उसे एक पत्र मिला जिसमें लिखा था कि उसका सिर कलम कर दिया जाएगा। मामले में एक पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज की जाँच की जा रही है।

पांच महिलाओं ने याचिका दायर कर मांगी थी पूजा की अनुमति

पिछले हफ्ते, वाराणसी कोर्ट ने अंजुमन इस्लामिया मस्जिद समिति की एक याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में पूजा के अधिकार की मांग करने वाली पांच हिंदू महिलाओं द्वारा दायर मुकदमे की स्थिरता को चुनौती दी गई थी।

याचिका पांच महिलाओं ने दायर की थी, जिसमें हिंदू देवी-देवताओं की दैनिक पूजा की अनुमति मांगी गई थी, जिनकी मूर्तियाँ ज्ञानवापी मस्जिद की बाहरी दीवार पर स्थित हैं, जो काशी विश्वनाथ मंदिर के पास स्थित है। इसके बाद वाराणसी की एक अदालत ने मस्जिद परिसर के सर्वेक्षण का आदेश दिया।

पत्र मिलने के बाद से महिला व परिजन दहशत में

महिला व उनके के परिजन पत्र मिलने के बाद से दहशत में हैं। उनकी शिकायत पर पुलिस ने सदर थाने में केस दर्ज किया है। दरअसल चारुल अग्रवाल ने इंटरनेट मीडिया पर गत 13 सितंबर को ज्ञानवापी मस्जिद मामले में टिप्पणी की थी। महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि पोस्ट डालने के बाद उन्हें धमकी भरा पत्र मिला है।

चिट्ठी में लिखा – कन्हैया लाल जैसा हाल करेंगे

चारुल अग्रवाल के अनुसार 19 सितंबर की सुबह उनके घर के बाहर एक लिफाफा मिला था। जब लिफाफे को खोला तो उसमें चट्ठी लिखी मिली, जिसमें लिखा है तेरा भी वही हाल होगा जो उदयपुर में इसी साल कुछ महीने पहले कन्हैया लाल का हुआ। चिट्ठी में कहा है कि ज्ञानवापी हमारा है, इंशाअल्लाह हमारा ही रहेगा। इसमें यह भी लिखा है कि हमारे मजहब पर पोस्ट डालेगी तो तेरा हाल खराब होगा।

आरोपी बोले – 56 टुकड़े कर देंगे

बीजेपी कार्यकर्ता के मुताबिक उन्हें 25 सितंबर तक हत्या करने की धमकी दी गई है। चिट्ठी में धमकी देने वालों ने यह भी लिखा है कि तेरे 56 टुकड़े किए जाएंगे। पुलिस थाना अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : हनुमान बेनीवाल बोले- कांग्रेस-बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन जरूरी, आवैसी से बात करने के दरवाजे खुले हैं

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular