Wednesday, September 28, 2022
Homeसरकारी नौकरियांआरपीएससी मैथ्स असिस्टेंट प्रोफेसर का रिजल्ट जारी, जाने क्या है कटआफ

आरपीएससी मैथ्स असिस्टेंट प्रोफेसर का रिजल्ट जारी, जाने क्या है कटआफ

इंडिया न्यूज, RPSC Math Assistant Professor Interview Result: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने मैथ्स विषय के असिस्टेंट प्रोफसर पदों को लेकर साक्षात्कार के बाद फाइनल नियुक्ति को देखते हुए रिजल्ट जारी कर दिया है।

इसके लिए कटआफ लिस्ट जारी कर दी गई हैं। जिसके लिए संबंधित विषय के उम्मीदवार आरपीएससी की आरपीएससी.राजस्थान.जीओवी.आईएन वेबसाइट पर जाकर अपना कटआफ रिजल्ट चेक कर सकते हैं। इसके साथ ही आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर (होम साइंस) के पदों के इंटरव्यू के लिए 8 अगस्त को लेटर जारी कर दिए हैं,जल्द ही इनके भी इंटरव्यू शुरू हो जाएंगे।

1 से 5 अगस्त तक आयोजित किया गया था साक्षात्कार

आपको बता दें कि आरपीएससी की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कॉलेज शिक्षा विभाग के लिए आयोग द्वारा आयोजित असिस्टेंट प्रोफेसर मैथ्स की परीक्षा 2020 में जो पास हुए थे उनमें सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 1 अगस्त 22 से 5 अगस्त 2022 तक आयोजित किया गया था । इनमें साक्षात्कार में सफल हुए अभ्यर्थियों के रोल नंबर की सूची व कटआफ मार्क्स यहां जारी किए जा रहे हैं। इन अभ्यर्थियों को अब अंतिम रूप से नियुक्ति के लिए रिकमन्ड किया गया है।

यह है कट आफ लिस्ट

  • सामान्य – 126.12
  • ईडब्ल्यूएस – 114.16
  • एससी – 103.17
  • एसटी – 116.90
  • ओबीसी – 123.93
  • एमबीसी – 124.20

ये भी पढ़ें : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी की VDO और लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा की आंसर-की, जाने कब आएगा फाइनल रिजल्ट

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular