Thursday, October 6, 2022
Homeस्पोर्ट्सएशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में आज अफगानिस्तान से भिड़ेगा...

एशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में आज अफगानिस्तान से भिड़ेगा बांग्लादेश

इंडिया न्यूज़, Asia Cup 2022 3rd Match: एक शानदार जीत के साथ एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत कर चुकी अफगानिस्तान की टीम का दूसरा मुकाबला आज बांग्लादेश (AFG vs BAN) के खिलाफ होगा। वहीं एशिया कप का यह तीसरा मुकाबला (Asia Cup 2022 3rd Match) है। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। अफगानिस्तान ने अपने पहले मुकाबले में श्रीलंका को एकतरफा मुकाबले में शिकस्त दी थी।

बांग्लादेश का एशिया कप 2022 में यह पहला मुकाबला

वहीं बांग्लादेश की टीम आज अपना एशिया कप 2022 का पहला मुकाबला खेलेगी। बांग्लादेश की टीम चाहेगी कि वें भी अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत जीत के साथ करें। हालांकि बांग्लादेश के लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। क्योंकि अफगानिस्तान की टीम इस समय शानदार लय में है।

बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों तक, अफगानिस्तान की टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में है। इस बात का अंदाजा अफगानिस्तान के पिछले मैच से ही लगाया जा सकता है। इसलिए फैंस को दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग-11

हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, रहमानुल्ला गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम ज़दरान, नजीबुल्लाह ज़दरान, करीम जनत, मोहम्मद नबी (कप्तान), राशिद खान, अज़मतुल्लाह ओमरज़ई, नवीन-उल-हक, मुजीब उर रहमान, फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग-11

मोहम्मद नईम, अनामुल हक, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, सब्बीर रहमान, महेदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, नसुम अहमद, मुस्तफिजुर रहमान

Asia Cup 2022 3rd Match

ये भी पढ़ें : COD Mobile Redeem Code Today 30 August 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular