Thursday, October 6, 2022
Homeस्पोर्ट्सएशिया कप 2022 में आज भारत का मुकाबला अफगानिस्तान से, जाने दोनों...

एशिया कप 2022 में आज भारत का मुकाबला अफगानिस्तान से, जाने दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

इंडिया न्यूज़, Asia Cup 2022 IND vs AFG: Asia Cup 2022 से भारत और अफगानिस्तान लगभग बाहर हो चुके हैं। दोनों को बस औपचारिकता पूरी करने के लिए आखरी मुकाबला खेलना है। यह मैच आज भारत और अफगानिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यें दोनों ही टीमें एशिया कप 2022 से बाहर हो चुकी हैं। सुपर 4 स्टेज में भारत और अफगानिस्तान ने अपने दोनों मुकाबले हारे हैं।

साख बचाने के लिए खेलेगा भारत

IND vs AFG Live

भारत की टीम इस मैच में अपनी साख बचाने के लिए खेलेगी। सुपर 4 स्टेज में भारत का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के शुरू होने में भी ज्यादा समय नहीं रह गया है। ऐसे में भारत अब तक अपनी प्लेइंग-11 को भी सेटल नहीं कर पाया है।

यह भारत की टीम मैनेजमेंट के लिए एक बड़ी चुनौती होगी कि वें वर्ल्ड कप से पहले सही कॉम्बिनेशंस के साथ मैदान पर उतरें। आज फैंस को उम्मीद होगी कि रोहित सही टीम कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरें।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग-11

हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, रहमानुल्ला गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम ज़दरान, नजीबुल्लाह ज़दरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), करीम जनत, राशिद खान, अज़मतुल्लाह ओमरज़ई, मुजीब उर रहमान, फरीद अहमद मलिक, फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी

ये भी पढ़ें : BGMI Redeem Code Today 8 September 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular