Friday, October 7, 2022
Homeस्पोर्ट्सएशिया कप 2022 में भारत का मुकाबला आज श्रीलंका से, टीम इंडिया...

एशिया कप 2022 में भारत का मुकाबला आज श्रीलंका से, टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाला मैच

इंडिया न्यूज़, Asia Cup 2022 Super 4: एशिया कप 2022 में सुपर 4 स्टेज के मुकाबले खेले जा रहे हैं। भारत को अपने सुपर 4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा है। इस हार से भारत इस एशिया कप में करो या मरो वाली स्थिति में पहुंच गया है। वहीं सुपर 4 के अपने दूसरे मुकाबले में आज भारत का सामना श्रीलंका से होगा। यह मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

यदि भारत इस मैच को हार जाता है तो भारत का एशिया कप 2022 के फाइनल से बाहर होना बिल्कुल तय है। वहीं अगर श्रीलंका की टीम इस मैच को जीतती है, तो वह लगभग फाइनल के लिए क्वालीफाई हो जाएगी। वहीं भारत की टीम को फाइनल में पहुँचने के लिए अपने अगले दोनों मुकाबले जीतने होंगे।

श्रीलंका जीत चूका है सुपर 4 का अपना पहला मैच

भारत अपने सुपर 4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान से हारकर यहां पहुंचा है और श्रीलंका की टीम ने अपने पहले सुपर 4 मुकाबले में अफगानिस्तान को मात दी थी। भारत की नजर आज के मैच को जीतकर पटरी पर वापिस लौटने पर होगी। वहीं श्रीलंका अपने विनिंग मूमेंटम को बरकरार रखना चाहेगी।

हालांकि भारत की टीम श्रीलंका की टीम से काफी बेहतर है और इस मैच में भारत की जीत की ही ज्यादा सम्भावना है। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग-11

पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, दनुष्का गुणथिलका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका

ये भी पढ़ें : Garena Free Fire Redeem Code Today 5 September 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular